शक्तिमान ने जया बच्चन के थाली वाले बयान पर कहा हमें किसी ने खाना नहीं दिया हमने इसके लिए मेहनत की

शक्तिमान और भीष्म पितामह का किरदार निभा चुके एक्टर मुकेश खन्ना सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं. एक बार फिर मुकेश खन्ना ने जया बच्चन की थाली वाले बयान पर निशाना साधा है और कई तीखे सवाल भी किए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2020, 03:31 PM IST
    • जया बच्चन की थाली पर मुकेश खन्ना का पलटवार
    • कहा अपनी मेहनत से कमाते हैं थाली
शक्तिमान ने जया बच्चन के थाली वाले बयान पर कहा हमें किसी ने खाना नहीं दिया हमने इसके लिए मेहनत की

मुंबई: 'शक्तिमान' और 'महाभारत' में भीष्म पितामह की भूमिका निभा कर बड़े से लेकर बच्चों के बीच में प्रचलित एक्टर मुकेश खन्ना ने जया बच्चन के थाली वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की कार्यकर्ता जया बच्चन का थाली वाला दिया गया बयान इन दिनों सुर्खियों में हे. दरअसल एक्टर व बीजेपी सांसद रवि किशन ने राज्यसभा में बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स मामले का मुद्दा राज्यसभा में उठाया था. जिसपर जवाब देते हुए जया ने कहा था कि ये शर्म की बात है, लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.

आसनसोल के मूर्तिकार ने बनाया सुशांत का पहला वैक्स स्टैच्यू, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

जिसके बाद कई लोगों ने जया को सपोर्ट किया तो कुछ विरोध में भी नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में मुकेश खन्ना ने जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. मुकेश ने स्पष्ट किया है कि नियम तोड़ने वालों पर जनता की नजर है. मुकेश खन्ना ने कहा, 'मैं आपको एक बात बताऊं, किसी ने बहुत ही सही कहा है. बॉलीवुड गटर नहीं है, बॉलीवुड में जो गटर है, इससे ​​फर्क पड़ता है. कोई भी पूरी इंडस्ट्री की निंदा नहीं कर रहा है लेकिन एक बुरी मछली पूरी झील को खराब कर देगी. यदि आप इसे ढूंढना चाहते हैं तो आपको पूरी झील को खोजना होगा. तभी आप इसे पकड़ सकते हैं. फिलहाल सवाल जांच का है और अगर कोई कहता है कि जिस थाली में खाए हैं, उसी थाली में छेद क्यों करते हो? मैं आपको बता दूं, थाली की बात नहीं हो रही है क्योंकि थाली नहीं छलनी हो गई है. हम प्लेट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं लेकिन इस पर क्या परोसा जा रहा है. इस पर बात हो रही है.'

मुकेश खन्ना ने उठाए कई सवाल
इतना ही नहीं मुकेश ने जया बच्चन से कई सवाल भी किए है. मुकेश खन्ना ने कहा कि वो इतना शोर क्यों कर रही हैं. हम यह नहीं कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में हर कोई बुरा है. वे कह रहे हैं कि कुछ बुरे हैं और कुछ अच्छे हैं. इसलिए हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं कि कौन बुरा है और कौन अच्छा है? उसके लिए हमें एफबीआई, नारकोटिक्स की जांच की आवश्यकता है. आप विरोध क्यों कर रहे हैं? यदि आप अच्छे लोगों में से हैं तो बैठें और उनके निर्देश की प्रतीक्षा करें. आप क्यों शोर कर रहे हैं?

ट्रेंडिंग न्यूज़