'फोन भूत' में कटरीना संग नजर आएंगे ईशान और सिद्धांत

बॉलीवुड में लगातार नए जोड़ियां बनाई जा रही है और इसमें से एक है बॉलीवुड डीवा कटरीना कैफ की जोड़ी सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ. इस फिल्म का नाम फोन भूत रखा गया है जिसमें ये तीनों स्टार कास्ट मिलकर धमाल मचाएंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2020, 12:28 PM IST
    • हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएगी ये जोड़ी
    • फिल्म का फर्स्ट लुक जारी
'फोन भूत' में कटरीना संग नजर आएंगे ईशान और सिद्धांत

मुंबई: फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर ईशान खट्टर और गली ब्वॉय में एम सी शेर के नाम से अपनी पहचान बना चुके सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रीयों में शामिल कटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Triple Trouble In Bhoot World! Darna allowed hai, as long as you’re laughing along the way. #PhoneBhoot, ringing in cinemas in 2021. . @katrinakaif @ishaankhatter @gurmmeetsingh @ravi.shankaran @jasvinderbath @ritesh_sid @faroutakhtar @excelmovies

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

फिल्म फोन भूत में ये जोड़ी नजर आएगी जिसकी जानकारी युवा एक्टर ईशान ने पहले ही एक इंटरव्यू में भी दे चुके हैं. पहली बार ये तीनों स्टार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे और फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ी हुई है. यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है. सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है कि डरना अलाउड है लेकिन जितनी देर तक आप हंस सकते हैं.

पापा बनने से पहले हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड संग करवाया फोटोशूट.

वर्कफ्रंट
कटरीना कैफ की आगामी फिल्मों की बात करें तो उसमें सूर्यवंशी का नाम सबसे पहले हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया है लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म को 23 मार्च को रिलीज नहीं किया जा सका. वहीं ईशान अपनी फिल्म खाली पीली को लेकर व्यस्त हैं इसमें वह अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे. सिद्धांत की बात करें तो वह यशराज फिल्मस बंटी और बबली के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अनन्या पांडे और दीपिका पादुकोण के साथ भी वह किसी फिल्म में नजर आएंगे जो लव स्टोरी पर आधारित है.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़