सीता के बाद सरोजनी नायडू की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं दीपिका

'रामायण' में सीता की भूमिका निभा चुकी दीपिका चिखलिया अब भारत की पहली महिला राज्यपाल सरोजनी नायडू की बॉयोपिक करने जा रही हैं. फिल्म में दीपिका सरोजनी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म से जुड़ी पहली पोस्टर भी आउट की जा चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2020, 12:29 PM IST
    • दीपिका ने ट्विटर पर किया फिल्म का पहला पोस्टर शेयर
    • सरोजनी नायडू की भूमिका निभाएंगी दीपिका
 सीता के बाद सरोजनी नायडू की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं दीपिका

मुंबई: लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया पर लगातार लोगों ने सरकार से रामायण और महाभारत के पूर्ण प्रसारण की मांग की थी. जिसके बाद दूरदर्शन पर रामायण को सुबह 9-10 और रात में 9-10 बजे प्रसारण किया गया.

लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर प्रसारण ने टीआरपी की सारी रिकॉर्ड ही तोड़ दी. क्या बिग बॉस और क्या हॉलीवुड वेब सीरीज, रामायण ने अपना एक नया ही रिकॉर्ड सेट कर दिया. इस रिकॉर्ड के साथ ही रामायण के सभी कलाकारों को दुबारा से एक नाम और पॉपुलरिटी मिली. लोग ज्यादा से ज्यादा इन कलाकारों के बारे में जानने के लिए उत्सुक नजर आएं. जिस वजह से सोशल मीडिया पर इनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग भी बन गई और फिर से रामायण के कलाकार लाइमलाइट में आ गए.

इसी बीच रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया को फिर से फिल्मों व सीरियल के ऑफर मिलने लगे. इसके बारे में खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें सरोजिनी फिल्म का ऑफर मिला है. फिल्म में दीपिका सरोजिनी नायडू की भूमिका निभाती नजर आएंगी. लेकिन फिलहाल लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग तो शुरू नहीं हो पाई है लेकिन फिल्म से जुड़ा पहला पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म को लिखा है धीरज मिश्रा ने और फिल्म के डायरेक्टर आकाश नायक और प्रोड्यूसर कानु भाई पटेल हैं.

इब्राहिम के क्यूट से चेहरे पर आया लोगों का दिल, बहन सारा के साथ की तस्वीर साझा.

 

दीपिका ने फिल्म के फर्स्ट लुक को ट्विटर पर शेयर किया है और इसके साथ ही लिखा है सरोजनी का पहला पोस्टर. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दीपिका की दूसरी पारी क्या कमाल करती है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़