भाभी जी के घर में दोबारा हुई 'गौरी मैम' की एंट्री, सौम्या टड़न हुई रिप्लेस

दर्शकों के लिए 'भाभीजी घर पर है' टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित शो है. फैंस अपने मनोरंजन के लिए काफी दिलचस्पी से इस शो को देखते हैं. लेकिन शो का मजा उस समय से किरकिरा हो गया जब से गौरी मैम (सौम्या टंडन) ने शो छोड़ा है. अब फैंस बेसब्री से गौरी मैम का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि शो में सौम्या टंडन (Saumya Tandon) गौरी मैम यानी अनीता भाभी का किरदार निभा रही थीं. शो में उनका कैरेक्टर काफी फेमस था और फैंस भी उन्हें काफी पसंद करता थे.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2021, 12:39 PM IST
  • भाबीजी घर पर हैं की ‘अनीता भाभी’ बनीं नेहा पेंडसे
  • शो में सोम्या टंडन नहीं करेगी वापसी
भाभी जी के घर में दोबारा हुई 'गौरी मैम' की एंट्री, सौम्या टड़न हुई रिप्लेस

मुंबई: शो 'भाबीजी घर पर हैं' फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं.सौम्या टंडन (Saumya Tandon) शो में लगभग 5 साल तक काम करती रही. पिछले साल सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया था. उनके शो छोड़ने के बाद कैरेक्टर की भूमिका निभाने के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं. जिन्हें इस रोल के लिए ऑफर किया गया. दरअसल सौम्या टंडन ने  अगस्त 2020 में शो छोड़ने का फैसला लिया था. उसके बाद से ही स्क्रीन पर ‘अनीता भाभी’ नजर नहीं आ रही थीं. उसके बाद से फैन्स ‘अनीता भाभी’ का इंतजार कर रहे थे. सौम्या के शो छोड़ने की खबर से फैंस काफी दुखी थे. 

ये भी पढ़ें- Corona गाइडलाइंस तोड़ने पर खान ब्रदर्स के खिलाफ FIR दर्ज

शो के मिल गई 'गौरी मैम' 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की नई ‘अनीता भाभी’ मिल चुकी हैं. रिपोर्ट की मानें तो शो के मेकर्स ने सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की जगह नेहा पेंडसे (Neha Pendse) को कन्फर्म कर दिया है. बता दें कि शो मेकर्स ने पहले भी नेहा को अप्रोच किया था लेकिन डील फाइनल नहीं हो पाई थी. 4 महीने बाद मेकर्स ने नेहा से दोबारा कनेक्ट किया और इस बार खबरें हैं कि मेकर्स ने नेहा को कन्फर्म कर दिया है. उनके जल्द ही शूटिंग शुरू करने की खबरें हैं. हालांकि, इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें- पहले सलमान से पड़ी डांट, अब पति के साथ रूबीना का बहुत बड़ा झगड़ा!

सौम्या ने किया था शो छोड़ने का जिक्र
एक इंटरवूय में बातचीत के दौरान सौम्या टंडन ने कहा था कि मुझे लगता है कि नौकरी करना और रेगुलर इनकम अब मेरे लिए एक्साइटिंग नहीं रहा. अब एक कलाकार और एंटरटेनर के तौर पर ग्रोथ दिलाने वाले प्रोजेक्ट पर काम करना चाहिए. सौम्या ने कहा कि 'भाबी जी घर पर हैं' शो ने उनकी ग्रोथ में बहुत योगदान दिया है. उनकी एक यादगार जर्नी रही है, लेकिन अब वह आने वाले पांच सालों में खुद को उसी रोल में नहीं देखना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- किसानों की हक की बात कर कनाडा पहुंचे दिलजीत, कंगना ने उठाया सवाल

बिग बॉस 12 में नजर आ चुकी हैं नेहा 
बता दें कि नेहा बिग बॉस 12 में नजर आई थीं. बिग बॉस में वो काफी स्ट्रॉन्ग दिखीं. भाबीजी घर पर हैं. भाभीजी घर पर है शो के शुरुआत में शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी के रोल में थीं. लेकिन मेकर्स के साथ उनके कुछ डिफरेंसेज के चलते फिर उन्होंने बीच में शो छोड़ दिया. इसके बाद शुभांगी अत्रे को इस रोल के लिए लाया गया. शो में शुभांगी को काफी पसंद किया गया.  

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link -https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़