आदित्य और दिशा की फिल्म ''मलंग'' का फर्स्ट लुक आउट

फिल्म ''मलंग'' का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है. 16 नवंबर को आदित्य रॉय कपूर का जन्मदिन था. आदित्य के 34वें बर्थ डे पर उनकी आगामी फिल्म मलंग की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की गई.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2019, 06:32 PM IST
    • फिल्म कलंक में दिखे थे आखिरीबार आदित्य रॉय कपूर
    • आदित्य रॉय कपूर के बर्थ डे पर मोहित सूरी ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया
आदित्य और दिशा की फिल्म ''मलंग'' का फर्स्ट लुक आउट

मुबंई: फिल्म "मलंग'' एक रोमांटिक व एक्शन थ्रिलर से भरपूर फिल्म है. इसका निर्देशन जाने-माने निर्देशक मोहित सूरी ने किया है. 16 नवंबर को आदित्य रॉय कपूर के बर्थ डे पर मोहित सूरी ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया, बर्थ डे विश करते हुए तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि चलो वापस कुछ मस्ती रे वक्त के लिए गोवा चलें, पागल आदि तुम्हें जन्मदिन की बधाई'. 

मलंग के फर्स्ट लुक जो सोशल मीडिया पर शेयर की गई उसमें आदित्य और दिशा पार्टी करते दिख रहे हैं. तस्वीर गोवा की है, जिसमें आदित्य शर्टलेस हैं और अपने एब्स दिखा रहे हैं, दिशा भी स्कर्ट और व्याट कार्प टॉप में काफी बोल्ड लग रहीं हैं. आदित्य के शर्टलेस तस्वीर पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. फैंस को आदित्य का कूल लुक काफी पसंद आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Let’s go back to Goa for some raver times…..Wishing you a mad birthday Adi!!#AdityaRoyKapur @dishapatani

A post shared by mohitsuri (@mohitsuri) on

फिल्म में आदित्य के साथ दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में हैं. इनके साथ ही अनिल कपूर, कुणाल खेमू भी इस फिल्म में है.मोहित सूरी के अलावा इस तस्वीर को दिशा पाटनी ने भी अपने सोशल साइट पर शेयर कर आदित्य को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी फिल्म की फर्स्ट लुक को शेयर किया है और फिल्म के किरदारों व मेकर्स के बारे में जानकारी दी है.

फिल्म कलंक में दिखे थे आखिरीबार आदित्य 

आदित्य रॉय कपूर को इसके पहले फिल्म कलंक में देखा गया था. मल्टी स्टारर फिल्म होने के बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई और बुरी तरह पिट गई. फिल्म को क्रिटिक्स और पब्ल‍िक दोनों से नेगेटिव रिव्यूज मिले थे. वहीं दिशा पाटनी की पिछली फिल्म भारत थी जिसमें दिशा का रोल छोटा ही था पर लोगों ने सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया. फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस में जमकर कमाई की. 

ट्रेंडिंग न्यूज़