व्हील चेयर पर बैठी नजर आईं एक्ट्रेस Prachi Desai, वीडियो हुआ वायरल

फिल्मों से दूरी बना चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) प्राची देसाई (Prachi Desai) को मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर देखा गया. प्राची एयरपोर्ट से व्हील चेयर में बैठकर बाहर निकलती दिखीं. इससे जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2021, 02:30 PM IST
  • मुंबई एयरपोर्ट पर प्राची देसाई दिखी व्हील चेयर पर
  • प्राची के पैरों में बंधा हुआ है प्लास्टर
व्हील चेयर पर बैठी नजर आईं एक्ट्रेस Prachi Desai, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूते के निधन के बाद जैसे ही नेपोटिज्म की बात पर जैसे ही लोग बोलते दिखें उस समय प्रीची ने भी नेपोटिज्म के खिलाफ भी बोला था.

ये भी पढ़ें- क्या इस Weekend शो में बिग बॉस घर से बेघर होंगे एजाज खान?

हालही में प्राची को मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport)  पर देखा गया पर इस बार एक्ट्रेस पोज देती हुई नहीं बल्कि व्हील चेयर पर दिखीं. प्राची एयरपोर्ट से व्हील चेयर में बैठकर बाहर निकलती दिखीं, इससे जुड़ी एक वीडियो  (Prachi Desai Video) तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्राची के पैरों में प्लास्टर बंधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- Happy B'day Sidharth Malhotra: बॉलीवुड की इन चार हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है नाम

प्राची देसाई (Prachi Desai)  की बात करें तो एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने सबसे पहले जीटीवी के शो 'कसम से' अपने करियर का डेब्यू किया था जिसके बाद फिल्म रॉक ऑन से बॉलीवुड (Bollywood)  में कदम रखा. रॉक ऑन (Rock On) में वह एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के अपोजिट नजर आई थीं. इसके बाद प्राची ने कई हिट फिल्में दी लेकिन एक अच्छी एक्ट्रेस और हिट फिल्मों के बाद भी उनके हाथ बड़ी सफलता नहीं लगी. प्राची लंबे समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़