YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा ने बेटे अभीर को बताया अभिनव का सच, 6 सालु परानी यादों किया याद

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 9 Jan: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इनदिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा हैं. आज के शो में दिखाएगा कि अक्षरा अपनी पुरानी यादों में खो जाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 03:19 PM IST
  • अक्षरा और अभिमन्यु की लाइफ में आएगा ट्विस्ट
  • आरोही और अभिमन्यु रूही के लिए करेंगे शादी
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा ने बेटे अभीर को बताया अभिनव का सच, 6 सालु परानी यादों किया याद

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 9 Jan: टीवी का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इनदिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा हैं. सीरियल में 6 साल का लंबा लीप आ गया है. अक्षरा और और अभिमन्यु की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई हैं.दोनों अलग हो चुके हैं. अक्षरा बेटे की मां बन गई हैं. वहीं आरोही और अभिमन्यु भी क्यूट बेटी के माता-पिता हैं.वहीं आने वाले टाइम में सीरियल में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

बड़ी मां की होगी गुस्सा 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि रूही आरोही के बेटी और अभीर  के बेटे की ड्रेस आपस में बदल जाती हैं. जिसके बाद अभिमन्यु रूही को बताता है कि उसका एक भाई है. अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा बोर्ड मीटिंग चल रही हैं. जिसमें महिमा सबको नए टारगेट के बारे के बारे में बताती हैं. इसी दौरान वह देखती हैं उसकी फाइल रूही के पास है. ऐसे में वह आरोही और अभिमन्यु को सलाह देती हैं कि अपनी बेटी को संभाल कर रखें. 

 पुरानी यादों में खोई अक्षरा 
अक्षरा का बेटा अलग रूम की डिमांड करता है. ऐसे में वह बेटे की बात नहीं सुनती हैं. जिस वजह से अभीर नाराज हो जाता है.इस दौरान अभीर अपने पापा अभिनव को कह देता है कि आप कैसे पापा है. जिसके बाद अक्षरा भड़क जाती है. इस दौरान वह बेटे को बताती है कि अभिनव दोनों की क्या अहमियत रखता है. वह कहती हैं कि वह उनके सुपर हीरो हैं. वह दोनों आज उनकी वजह से ही जिंदा है. इस दौरान अक्षरा अबीर के जन्म के दिनों को याद करती हैं. अक्षरा याद करती हैं कि अबीर के जन्म के समय कैसे उनकी तबीयत खतरे में थी, लेकिन अभिनव हार नहीं मानता है. 

आरोही और अभिमन्यु करेंगे शादी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मंजरी, अभिमन्यु और आरोही  की शादी की बात उठाती हैं. आरोही और अभिमन्यु मिलकर रूही की परवरिश कर रहे हैं. ऐसे में मंजिरी चाहती हैं कि वह रूही के लिए असल में शादी कर लें. वहीं दूसरी तरफ अभिनव को भी उनका करीबी अक्षरा के साथ शादी करने की सलाह देता है. ताकि दोनों की झुठी शादी का खेल खत्म हो जाए.

इसे भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी रियूमर पर अनुष्का राजन ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

Disclaimer: इस लेख के द्वारा आप तक जानकारी लाने का प्रयास किया है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें.  यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.

ट्रेंडिंग न्यूज़