YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा के घर जाएगा अभिमन्यु, कहानी में आएगा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 11 Jan: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा और अभिमन्यु की मुलाकात होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 05:39 PM IST
  • अभिनव-अभिमन्यु की होगी मुलाकात
  • अक्षरा के घर जाएगा अभिमन्यु
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा के घर जाएगा अभिमन्यु, कहानी में आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 11 Jan: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. सीरियल में 6 साल का लीप आ चुका है. 6 साल में अक्षरा और अभिमन्यु की जिदंगी पूरी तरह बदल चुकी है. अक्षरा अपने बेटे अबीर और अभिनव के साथ खुश हैं. वहीं अभिमन्यु रूही को अपनी बेटी मान चुका है. लेकिन अब कहानी में एक जबरदस्त ट्विस्ट सामने आया है. आने वाले एपिसोड में अक्षरा और अभिमन्यु की मुलाकात होगी. 

शिमला में होगी अक्षरा और अभिमन्यु की मुलाकात 
ये रिश्ता क्या कहलाता है कि देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु शिमला एक कॉन्फ्रेंस में जाने के लिए मना कर देता है. रूही को अकेले नहीं छोड़ना चाहता, लेकिन बड़े पापा अभिमन्यु को मनाते हैं कि वह शिमला जाए. जिसके बाद शिमला अभिमन्यु शिमला के निकल जाता है. 

अक्षरा को दिल की बात करेंगे अभिनव 
अभिनव अक्षरा को अपने दिल की बात बोलता है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अम्मा अभिनव से बोलती है कि वह अक्षरा के संग अपने रिश्ते को सच कर दे. इसी वजह से अपकमिंग  एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिनव अक्षरा को अपने दिल की बात कहता है कि वह चाहता है उसे अक्षरा के साथ अपना रिश्ता सच करना चाहिए. 

अक्षरा के घर पर पहुंच जाएगा अभिमन्यु 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा शिमला में स्टॉल लगाने का मौका मिलता है. अभिमन्यु भी अपने परिवार के साथ शिमला आने की प्लानिंग करता है. ऐसे में दोनों की मुलाकात होगी. वहीं आने वाले एपिसोड में अभिनव और अभिमन्यु की मुलाकात होती है.  

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming Twist: अनुज-अनुपमा के रिश्ते में आएगी दरार, तोषू चुराएगा पत्नी के पैसे 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़