YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभिमन्यु का होगा आमना-सामना, 6 साल बाद अभिरा की लाइफ में आएगा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 10 Jan: स्टार प्लस के हिट सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में जल्द ही अक्षरा और अभिमन्यु की मुलाकात होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 05:16 PM IST
  • अक्षरा और अभिमन्यु की होगी मुलाकात
  • 6 साल बाद शो में आएगा ये ट्विस्ट
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभिमन्यु का होगा आमना-सामना, 6 साल बाद अभिरा की लाइफ में आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 10 Jan: स्टार प्लस के हिट सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में 6 साल का लीप आ चुका हैं. सीरियल में अक्षरा और अभिमन्यु अलग हो चुके हैं. एक तरफ अक्षरा बेटे की मां वहीं अभिमन्यु आरोही की बेटी की परवरिश कर रहा है. दोनों अपनी लाइफ में खुश होने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन 6 साल बाद भी दोनों एक दूसरे को भूल नहीं है. वहीं सीरियल में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला हैं.  

अभिमन्यु पर गुस्सा करेगा कायरव 
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बिरला परिवार की महिलाएं अस्पताल में अपना चैकअप कराने आई होती है. अस्पताल में कायरव की मुलाकात अभिमन्यु से होती है वह अपना गुस्सा अभिमन्यु पर उतार देता है. क्योंकि उसे लगता है कि उनकी दोनों बहनों की लाइफ अभिमन्यु से खराब की है. अक्षरा का तलाक दे दिया अब तुम आरोही की जिंदगी बर्बाद कर रहे हो. 

आरोही और अभिमन्यु की शादी की बात उठेगी 
कायरव का अभिमन्यु के ऊपर इस तरह से गुस्सा करता देख मंजिरी को परेशान करता है. वह अभिमन्यु से बात करती हैं वह चाहती है कि अभिमन्यु आरोही से शादी कर ले. लेकिन अभिमन्यु ऐसा करने से मना कर देता है. वहीं अम्मा अभिनव को समझाती है कि वह अक्षरा से शादी करके अपने नकली रिश्ते को असल बना ले. लेकिन अभिनव इसके लिए मना कर देता है.

अक्षरा और अभिमन्यु को होगी मुलाकात 
ये रिश्ता क्या कहलाता है कि आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 6 साल के लीप के बाद अक्षरा और अभिमन्यु का आमना सामना होगा. शिमला की फार्मा मार्केट में अक्षरा का स्टॉल लगने वाला है, जहां बड़े-बड़े डॉक्टर खाना चैक करेंगे. यहां पर अभिमन्यु भी आएगा. आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि क्या अभिमन्यु और अक्षरा का आमना सामना होगा या नहीं. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: अनुज की वजह से रोएगी अनुपमा, काव्या को दूसरे मर्दों के साथ देख भड़केगा वनराज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़