YRKKH Upcoming Twist: क्या अभिमन्यु और अक्षरा की दूरियां होगी कम, अभिर बदलेगा दोनों का रिश्ता

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 7 Jan: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में जल्द ही देखने को मिलेगा कि शो में 5 साल का लीप आएगा. अक्षरा और अभिमन्यु की लाइफ पूरी तरह से बदल गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 06:16 PM IST
  • क्या अभिर मिटा पाएगा अभि और अक्षु की दूरियां
  • क्या बेटे बदल पाएगा अभि और अक्षु का रिश्ता
YRKKH Upcoming Twist: क्या अभिमन्यु और अक्षरा की दूरियां होगी कम, अभिर बदलेगा दोनों का रिश्ता

नई दिल्ली:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 7 Jan: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में जल्द ही 5 से 6 साल का लीप आएगा. इस लीप के बाद अभिमन्यु और अक्षरा क्या एक बार फिर साथ हो पाएंगे. वहीं अभिमन्यु को उम्मीद कि अक्षरा हमेशा के लिए उसकी लाइफ से चली गई है. लेकिन फिर अचानक अक्षरा उसके सामने आ जाती है जिसके बाद सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट  आता है. 

क्या एक हो पाएंगे अक्षु और अभि 
अक्षरा और अभिमन्यु दोनों ने अपने जीवन की नई शुरुआत की है. कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलेगा. क्या 5 साल बाद दोनों फिर से एक हो पाएंगे. क्या उनकी हैप्पी एडिंग हो पाई है. दोनों की जिंदगी क्या फैसला लेगी. 

सीरियल में आएगा नया मोड 
ये रिश्ता क्या कहलाता में नया मोड आने वाला है.शो में नील की मौत हो चुकी हैं. अभिमन्यु और बिरला परिवार में नील की मौत का जिम्मेदार अक्षरा को बताया गया है. जिसके बाद अक्षरा और अभिमन्यु अलग हो जाते हैं. जिसके बाद अक्षरा बिरला हाउस को छोड़ देती हैं. इतना ही नहीं वह अपने बड़े पापा के घर पर भी नहीं जाती है. जिसके बाद अक्षरा अपने जीवन की नई शुरुआत करती हैं. 

अक्षरा और अभिमन्यु का बेटा अभिर 
अक्षरा और अभिमन्यु का बेटा है. अक्षरा ने अपने बेटे का नाम अभिर रखा हैं. वहीं अक्षरा अभिनव के साथ अपने बेटे को पाल रही हैं. वहीं अभिमन्यु नील की बेटी को पिता की तरह पाल रहा हैं. लीप के बाद क्या अभिमन्यु अपने बेटे से मिल पाएगा. 

इसे भी पढ़ें: Rohit Shetty: वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी को लगी गंभीर चोट, सर्जरी के बाद लौटे घर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़