YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा देगी बेटे को जन्म, शो में आएगा 5 साल का लीप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 6 Jan: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा हैं. शो में आने वाले समय में 5 साल का लीप देखने को मिलेगा. इस लीप के बाद अक्षरा और आरोही के बच्चे की शो में एंट्री होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 05:15 PM IST
  • अक्षरा देगी बेटे को जन्म
  • पांच साल का आएगा लीप
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा देगी बेटे को जन्म, शो में आएगा 5 साल का लीप

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 6 Jan: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप आने वाला हैं. इस लीप के आने के बाद अक्षरा और अभिमन्यु की लाइफ पूरी तरह से बदल जाएगी. सीरियल में आरोही और अक्षरा के बच्चों की एंट्री होगी. ऐसे में आने वाले समय में सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अक्षरा अभिनव के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत करेगी. वहीं आने वाले एपिसोड में काफी सारा ड्रामा देखने को मिलेगा. 

अभिनव पर फूटेगा अभिमन्यु का गुस्सा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@abhira__universe_)

ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही लंबा लीप आने वाला हैं. लेकिन इससे पहले अभिमन्यु और अभिनव की बात होती है. दरअसल अभिमन्यु अक्षरा को कॉल करता है. लेकिन फोन अभिनव पिक करता है जिसके बाद अभिमन्यु अक्षरा का सारा गुस्सा अभिनव पर करता है. वह साफ कहता है कि वह अक्षु और अपने बच्चे के बारे में बात नहीं करना चाहता है. अभिमन्यु की ये बात अक्षरा सुन लेती है जिसके बाद वह उदास हो जाती है. 

7 महीने का लीप आएगा 
अपकमिंग एपिसोड में अभिमन्यु और अभिनव की बात चीत के बाद कहानी को 7 महीने आगे बढ़ाया जाएगा. इस दौरान अक्षरा अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय करती हैं. अक्षरा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश होती है. 

पांच साल का आएगा लीप 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेगे.कहानी में 5 साल का लीप दिखाया जाएगा. अक्षरा और आरोही के बच्चे बड़े हो जाएंगे. अक्षरा का बेटा होता है जिसका नाम अभीर होता है. अभिनव इसे अपने बेटे की तरह प्यार करता है. वहीं आरोही की बेटी होती है. अभिमन्यु बेटी को बहुत ही प्यार करता है. 

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: वनराज को तलाक देगी काव्या, अनुज के साथ नई शुरुआत करेगी अनुपमा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़