YRKKH Upcoming Twist: आरोही और अभिमन्यु करेंगे दूसरी शादी, कहानी में आएगा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 4 Jan: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अक्षरा अभिनव से दूसरी शादी करेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 07:48 PM IST
  • अभिमन्यु से शादी करेगी आरोही
  • कहानी में आएगा ये ट्विस्ट
YRKKH Upcoming Twist: आरोही और अभिमन्यु करेंगे दूसरी शादी, कहानी में आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 4 Jan: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. सीरियल में इन दिनों खूब सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में दिखाया जा रहा है कि अक्षरा और अभिमन्यु अलग हो चुके हैं. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

अक्षरा के साथ होगी छेड़छाड़ 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@abhira__universe_)

ये रिश्ता क्या कहलाता है देखने को मिला था कि अभिनव अक्षरा की मदद करता है. वहीं अक्षरा को वह अपने ऑफिस में जॉब दिला देता है. लेकिन वहां के बॉस नजर अक्षु पर होती है. वह उसे बेहद गंदी नजर से देखता है. आने वाले शो में देखने को मिलेगा ऑफिस खाली देखकर बॉस अक्षरा के साथ बदतमीजी करने कोशिश करता है. अक्षु खुद को बचाने की कोशिश करती हैं. तभी अभिनव आकर उसे बचाता है. इस पूरे मामले के बाद अक्षरा की तबीयत खराब हो जाती है. जिसके अस्पताल लेकर जाता है. 

आरोही और अभिमन्यु करेंगे शादी 
बिरला हाउस में इन दिनों  आरोही को लेकर काफी टेंशन हो रही हैं. आरोही काफी डरी हुई हैं कि वह अपने बच्चे का ध्यान कैसे रखेंगी जिसके बाद घर वाले उसे समझाते हैं कि बोलते है कि तुम्हारी दूसरी शादी कर देंगे. वहीं आरोही की अबॉर्शन की बात भी उठती है. ऐसे में आरोही अपने बच्चें को खोना  नहीं चाहती हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा आरोही और अभिमन्यु शादी करेंगे. 

अक्षरा की दूसरी शादी से अभिमन्यु को लगेगा झटका 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा बिरला परिवार और अभिमन्यु को झटका देगी. अक्षरा बड़े पापा को फोन करके बताएगी उसने दूसरी शादी कर ली हैं.  अक्षरा की ये बात बिरला परिवार के सभी लोग सुन लेते हैं. अभिमन्यु को अक्षरा की ये बात सुनकर काफी बड़ा झटका लगता हैं. 

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने पवन सिंह पर लगाए सनसनीखेज आरोप, बोली- मुझे कॉम्प्रोमाइज करने को कहा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़