YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा की मदद करेगा अभिनव, अभिमन्यु पर गुस्सा करेंगे बड़े पापा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 31 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अक्षरा अपना नाम बदलकर पठानकोट में रहने को तैयार हो जाती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2022, 06:59 PM IST
  • अभिनव करेंगा अक्षरा की मदद
  • अभिमन्यु को होगी अक्षरा की चिंता
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा की मदद करेगा अभिनव, अभिमन्यु पर गुस्सा करेंगे बड़े पापा

नई दिल्ली:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 31 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इन्ही ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो टीआरपी की लिस्ट में बना हुआ हैं. पिछले एपिसोड में आपने देखना है कि अक्षरा को पता चल जाता है कि वह अब भी प्रेग्नेंट है. अक्षरा अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में अभिमन्यु को बताने की कोशिश करती है लेकिन अभिमन्यु बात सुनता नहीं है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है. 

जेल जाएगी अक्षरा 
अक्षरा एक बड़ी मुसबीत में फंसती हुईं नजर आएंगी. दरअसल पुलिस को लगता है कि अक्षरा किसी अवैध कांड में शामिल है. जिस वह से अक्षरा को पुलिस पकड़कर ले जाती है. अक्षरा को इस परेशानी से बचाने के लिए अभिमन्यु नहीं बल्कि अभिनव आएगा. एक बार फिर अभिनव अक्षरा को कठिन समय में बताता हुआ नजर आएगा. 

अभिनव करेगा अक्षरा की मदद 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिनव अक्षरा की मदद करता है. अभिनव अक्षरा को नया नाम  आंचल देता है. अभिनव अक्षरा को गर्ल्स होस्टल लेकर जाता है. क्योंकि वह अपने घर नहीं जाना चाहती ना ही वह परिवार से बात करना चाहती है. लेकिन होस्टल से अक्षु को निकाल दिया जाता है क्योंकि वह अपने पति का नाम नहीं बताती है. 

अभिमन्यु को खऱी-खोटी सुनाएंगे गोयनका 
अभिमन्यु को पता चलता है कि अक्षरा गायब है जिसके बाद वह गोयनका हाउस पहंच जाएगा. अभिमन्यु अक्षरा के बारे में पूछेगा. गोयनका परिवार अभिमन्यु पर काफी गुस्सा करने लगते हैं. तब तुम्हें उसकी इतनी चिंता है तो उसे तलाक ही क्यों दिया. 

इसे भी पढ़ें: New Year 2023: OTT पर अपने न्यू ईयर को बनाएं हैप्पी, घर बैठे देखे ये वेब सीरीज और फिल्में 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़