YRKKH Upcoming Twist: अभिनव से शादी करेगी अक्षरा, अभिमन्यु को लगेगा सदमा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 3 Jan: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिल रहा हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा अभिनव से दूसरी शादी करेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 06:03 PM IST
  • दूसरी शादी करेगी अक्षरा
  • अभिमन्यु लगेगा सदमा
YRKKH Upcoming Twist: अभिनव से शादी करेगी अक्षरा, अभिमन्यु को लगेगा सदमा

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 3 Jan: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा हैं. कहानी में देखने को मिल रहा हैं कि अक्षरा और अभिमन्यु दोनों अलग हो चुके हैं. नील की मौत के बाद आरोही अकेली रह गई हैं. शो में अभी भी कई ट्विस्ट और टर्न्स आने बाकी हैं. आने वाले एपिसोड में आपको कई धमाल देखने को मिलेंगे. 

अक्षरा को मिलेगी नई नौकरी 
अभिमन्यु से अलग होने के बाद अक्षरा पठानकोट में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर रही हैं. पठानकोट में अक्षरा की मुलाकात अभिनव से होती है. अभिनव अक्षरा की मदद करता है. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा को नई जॉब मिल जाती है. अक्षरा को ट्रेवल एजेंसी में जॉब मिल जाती है. 

अभिमन्यु होगा नशे में चूर 
पठानकोट में अक्षरा की मुलाकात अपनी एक दोस्त से होती है, जो पठानकोट में रहती हैं. जिसके बाद वह अक्षरा को घर जाने के लिए कहती हैं लेकिन अक्षरा मना कर देती है. वहीं बड़े पापा अक्षरा को घर लेने जाते हैं लेकिन अक्षरा घर आने से मना कर देती हैं. बड़े पापा अभिमन्यु को फोन करके बताते हैं कि अक्षरा ने घर आने से मना कर दिया है. बड़े पापा बोलते हैं कि तुम दोनों कभी साथ नहीं रह सकते हैं. तुम दोनों एक दूसरे के लिए नहीं बने हो, अभिमन्यु  इन बातों को सुनकर टूट जाता है. जिसके बाद वह खुद शराब के नशे में डूब जाता है. 

अभिनव संग शादी करेगी अक्षरा 
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा अभिनव से शादी करेगी. वह अपनी शादी की न्यूज देकर दोनों परिवार को हैरान कर देगी. अक्षरा अपने बड़े पापा को बताएगी कि उसने शादी कर ली है. अक्षरा  की ये बात सुन कर बड़े पापा हैरान हो जाते हैं. वहीं पूरा परिवार भी ये बात सुन लेता है.

इसे भी पढ़ें: शालीन भनोट ने अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा को बताया 'लेस्बियन', एक्ट्रेस ने मचाया बवाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़