YRKKH Upcoming Twist: आरोही की जाल में फंसा अभिमन्यु, अक्षरा करेंगी खुलासा

YRKKH Upcoming Twist 29 Nov: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आरोही-अभिमन्यु को ब्लैकमेल करती हैं, लेकिन अक्षरा को अभिमन्यु पर शक हो जाता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 06:59 PM IST
  • आरोही ने अभिमन्यु को किया ब्लैकमेल
  • अक्षरा को आरोही-अभि पर हुआ शक
YRKKH Upcoming Twist: आरोही की जाल में फंसा अभिमन्यु, अक्षरा करेंगी खुलासा

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 29 Nov: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि अक्षरा को अभिमन्यु को शक हो जाता है कि वह उससे कुछ छिपा रहा हैं. वहीं आरोही को को अक्षरा का सच पता चल चुका हैं ऐसे में वह अभिमन्यु को ब्लैकमेल करती है. वह अभिमन्यु से कहती है कि नील-आरोही के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाए. वहीं आज के एपिसोड में काफी धमाल देखने को मिलेगा. 

नील-आरोही के लिए रिसेप्शन पार्टी 
आरोही को अक्षरा का सच पता चल जाता है. जिसके बाद वह सच को छिपाने के लिए अभिमन्यु को बोलती है कि नील और उसके लिए रिसेप्शन पार्टी रखें. इसके बाद अभिमन्यु सभी घरवालों को बुलाता है और कहता है कि वह नील और आरोही के लिए रिसेप्शन पार्टी रख रहा है. यह दोनों को उसकी तरफ से गिफ्ट है इतना ही नहीं वह दोनों के लिए डांस भी करेंगा. अक्षरा अभिमन्यु की बात सुनकर हैरान हो जाती है. 

अक्षरा और अभिमन्यु जाते हैं रोमांटिक राइड पर 
अभिमन्यु और अक्षरा से झूठ बोलता है कि वह रिसेप्शन पार्टी मां की वजह से कर रहा हैं. मां काफी समय से परेशान हैं. वहीं आरोही अभिमन्यु को परेशान करने के लिए प्लान बनाती हैं. अक्षरा अभिमन्यु को समझती है, दोनों बाइक राइडिंग के लिए जानते हैं इस दौरान काफी मस्ती भी करते हैं. 

अक्षरा को पता चलेगा सच 
आने वाले एपिसोड में अक्षरा को पता चल जाएगा कि अभिमन्यु उससे कुछ छिपा रहा है. आरोही उसे ब्लैकमेल कर रही हैं. सच जानने के बाद अक्षरा क्या करेंगी इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा. 

इसे भी पढ़ें:  अरबाज खान का 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप! जॉर्जिया ने दिया संकेत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़