YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को ब्लैकमेल करेंगी आरोही, अक्षरा की जिंदगी में आएगा तूफान

YRKKH Upcoming Twist 28 Nov: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु काफी परेशान रहता हैं क्योंकि वह नहीं चाहता है कि अक्षरा और परिवार को सच न पता चले. लेकिन जब अक्षरा को पता चलेगा कि वह मां नहीं बन सकती हैं तो क्या होगा?   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 06:59 PM IST
  • आरोही को पता चला अक्षरा का सच
  • अक्षरा-अभिमन्यू के बीच आई दूरियां
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को ब्लैकमेल करेंगी आरोही, अक्षरा की जिंदगी में आएगा तूफान

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 28 Nov: स्टार प्लस के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. वहीं अभिमन्यु काफी समय से परेशान रहता है कि कहीं अक्षरा और परिवार को सच ना पता जाए. अभिमन्यु नहीं चाहता है कि अक्षरा और परिवार को पता चले कि अक्षरा कभी भी मां नहीं बन सकती है. 

अक्षरा और अभिमन्यू के बीच आई दूरियां 
अक्षरा के हाथ अपनी मेडिकल रिपोर्ट लग जाती है जिसके बाद वह इसे पढ़ने लगती हैं तभी अभिमन्यु वहां आता है और अक्षरा से फाइल छीन लेता है और गुस्से में बोलता है कि काम की चीजों को ना छेड़े. अक्षरा अभिमन्यु के इस बिहेव से काफी हैरान हो जाती है. जिसके बाद अक्षरा को अभिमन्यु पर शक होता है कि वह कुछ छिपा रहा है. इस वजह से दोनों के बीच दूरियां आने लगती है. 

आरोही करेगी ब्लैकमेल 
आरोही को पता चल जाता है कि अक्षरा मां नहीं बन सकती है. आरोही इस सिचुएशन का फायदा उठाते हुए अभिमन्यु को ब्लैकमेल करेगी. इसके बाद आरोही अभिमन्यु से कहती है कि वह इस बारे में किसी से कुछ भी नहीं कहेगी. इसके लिए आपको नील और मेरे लिए रिसेप्शन पार्टी रखनी होगी और पार्टी में सभी मेहमानों के सामने डांस करना होगा. अभिमन्यु और आरोही के बीच इस बॉन्ड को देख अक्षरा को शक होगा और वह इसका पता लगाने की कोशिश करेगी. 

अक्षरा और अभिमन्यु को करेंगे अलग 
आरोही का प्लान अभिमन्यु और अक्षरा को अलग करने का है. आरोही अभिमन्यु को ब्लैकमेल करेंगी ताकि अक्षरा और अभिमन्यु अलग हो जाए. आरोही जल्द से जल्द अक्षरा को बिरला हाउस से दूर निकलना चाहती हैं. यह तो आने वाले एपिसोड में ही ता चलेगा कि आरोही और अभिमन्यु का रिश्ता टूट जाएगा या फिर बना रहेगा. 

अक्षरा को पता चलेगा सच 
आने वाले एपिसोड में जल्द ही अक्षरा को अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में पता चल जाएगा. अक्षरा को जब सच पता चलेगा तो अभिमन्यु के संग उनका बिहेव कैसा होगा आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा. क्योंकि अभिमन्यु ने उससे इतनी बड़ी बात छिपाई है. 

इसे भी पढ़ें: Khakee The Bihar Chapter: कौन हैं IPS अमित लोढ़ा? जिनकी लाइफ पर बनी शानदार वेब सीरीज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़