YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा लेंगे तलाक, मंजिरी की तबीयत होगी खराब

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 28 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अभिमन्यु और अक्षरा तलाक लेंगे.इसी साथ शो में नया ट्विस्ट आएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 04:31 PM IST
  • अक्षरा और अभिमन्यु लेंगे तलाक
  • अभिमन्यु और आरोही करेंगे शादी
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा लेंगे तलाक, मंजिरी की तबीयत होगी खराब

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 28 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों जबरदस्त टर्न्स और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. पिछले एपिसोड में दिकाया था कि बिरला परिवार काफी खुश होता है. अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी में सब ठीक है. लेकिन नील की मौत के बाद से एक बार फिर दोनों का रिश्ता खतरे में पड़ गया है. नील की मौत के बाद अभिमन्यु अक्षरा को तलाक देगा. आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु अक्षरा पर गुस्सा करता नजर आता है. 

अक्षरा पर अभिमन्यु करेंगा गुस्सा 
पिछले एपिसोड में दिखाया था मंजिरी समेत पूरा बिरला परिवार नील की मौत का जम्मेदार अक्षरा को मानते हैं. मंजिरी अक्षरा को खरी-खोटी सुनाती है. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु  अपना गुस्सा अक्षरा पर निकलाता है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा अभिमन्यु के पास बात करने आती है जिसके बाद अभिमन्यु गुस्से बोलता है कि तुम मेरी कभी भी बात नहीं मानती होती जिसकी वजह से कुछ न कुछ गलत हो जाता है. 

तलाक लेगा अभिमन्यु 
अक्षरा पर अभिमन्यु काफी गुस्सा करता है. वह पत्नि पर भाई की मौत का आरोप लगा देता है. अभिमन्यु की इन बातों से अक्षरा टूट जाती है. अभिमन्यु कहता है कि अगर वह घर से बाहर नहीं जाती तो बिरला परिवार में ऐसा कुछ न हीं होता. वह यह भी कहता है कि सालो पहले सीरत की मौत भी अक्षरा की वजह से हुई है. इसके बाद अभिमन्यु और अक्षरा तलाक पेपर्स पर साइन करते हैं. 

मंजिरी की तबीयत होगी खराब 
अक्षरा बिरला हाउस छोड़ देती है. अभिमन्यु खुद को कमरे में बंद कर लेता है. इसी बीच मंजिरी की तबीयत काफी खराब हो जाती है. मंजिरी अपने बेटे नील को खोने का दर्द का बर्दाश्त नहीं कर पाती है. इसके बाद मंजिरी को अस्पताल ले जाया जाता है.

इसे भी पढ़ें: झारखंड की एक्ट्रेस रिया कुमारी की सरेआम गोली मारकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़