YRKKH Upcoming Twist: आरोही ने चली अभिमन्यु के खिलाफ चाल, अक्षरा को पता चला सच

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. आरोही ने एक बार फिर अभिमन्यु और अक्षरा के खिलाफ चाल चली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 05:55 PM IST
  • आरोही ने चली अभि के खिलाफ चाल
  • अक्षरा को पता चला आरोही का सच
YRKKH Upcoming Twist: आरोही ने चली अभिमन्यु के खिलाफ चाल, अक्षरा को पता चला सच

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 27 Nov: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में इन दिनों जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है. शो में आने वाले दिनों में बड़ा धमाल देखने को मिलेगा. पिछले एपिसोड में देखा था कि अभिमन्यु अक्षरा से छिपाने की कोशिश करता है कि वह कभी मां नहीं बन सकती हैं. वहीं आज के एपिसोड में कई बड़े खुलासे होंगे. 

बिरला हाउस में आएगी पुलिस 
आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस आई होती है. घरवाले बताते हैं कि अभिमन्यु ने कुछ नहीं किया है. आरोही पुलिस से कहती है कि अभिमन्यु ने कुछ नहीं किया है लेकिन इसके बाद भी पुलिस बिरला हाउस के अंदर चली जाती है. 

अभिमन्यु और नील का होगा झगड़ा 
नील कहता है कि आरोही के साथ घर में इस तरह का बर्ताव होगा तो वह यह घर छोड़कर चला जाएगा. अभिमन्यु बेहद दुखी होता है, अक्षरा उसे शांत करवाती है. अक्षरा कहती है कि यह सब आरोही की वजह से हुआ है. मनीष भी आरोही की इस हरकत से परेशान रहता है वहीं शेफाली मंजिरी को शांत करवाती है. 

अक्षरा को पता चला सच 
आरोही अपना फोन देख रही होती है तभी वह देखती है कि उसका फोन अक्षरा के हाथ में होता है. वह अक्षरा से कहती है कि उनके फोन में पासर्वड लगा हुआ है. इसके बाद अक्षरा कहती है कि उसे वह बचपन से जानती है. अक्षरा कहती है उसे पता है कि पुलिस को उसने ही बुलाया है. इसके बाद अक्षरा कहती है कि वह नील-अभिमन्यु के साथ कुछ गलत नहीं होने देगी. 

इसे भी पढ़ें: Nora Fatehi Heartbreak: नोरा फतेही को प्यार में मिला धोखा, नम आंखों से बयां किया दर्द 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़