YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा होंगे अलग, आरोही संग नई शुरुआत करेगा अभि

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 27 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों धमाकेदरा ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा और अभिमन्यु हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 07:44 PM IST
  • अक्षरा-अभिमन्यु हुए अलग
  • अक्षरा का हुआ एक्सीडेंट
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा होंगे अलग, आरोही संग नई शुरुआत करेगा अभि

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 27 Dec: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. नील के निधन के बाद से ही बिरला परिवार बेहद परेशान है. बिरला परिवार इन सब का जिम्मेदार अक्षरा को मान रहे हैं. मंजिरी को अक्षरा काफी सुनाती है. जिसके बाद अभिमन्यु अक्षरा के घरवालों से बोलता है कि इसे यहां से ले जाओ क्योंकि इसे रेस्ट की जरूरत है. अभिमन्यु की बात सुनकर अक्षरा का दिल टूट जाता है.इतना नहीं मंजिरी अक्षरा को धक्का देकर घर से निकाल देती है. इस बीच अभिमन्यु कुछ नहीं कहता है ऐसे में वह समझ नहीं पा रहा कि वह अक्षरा का सपोर्ट करें या नहीं. 

तलाक लेगा अभिमन्यु 
अभिमन्यु अपनी मां मंजिरी को देखकर काफी परेशान हो जाता है. भाई के निधन से वह टूट जाएगा. इसी बीच वह डिसाइड करेगा कि वह अक्षरा को तलाक दे. वह अक्षरा से कहेगा कि उसे अब तलाक चाहिए और दोनों का अलग होना ही सबके लिए बेहतर है. अक्षरा को यकीन नहीं होता है कि जो पति कल तक इतना प्यार करता था आज उसके खिलाफ है. जिसके बाद अक्षरा भी अभिमन्यु को छोड़ने का फैसला करती है. 

नए किरदार को होगी एंट्री 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में जल्द ही जय सोनी की एंट्री हो. जय सोनी की मुलाकात अक्षरा से बस में होगी. जब बस कंडक्टर अक्षरा से पैसे मांगेगा और अक्षरा के पास टिकट के पैसे नहीं होगे. जिसके बाद जय अक्षरा के पैसे देंगे. जय के आने के बाद अक्षरा और अभिमन्यु की कहानी में नया ट्विस्ट आएगा. 

शो में आएगा लीप 
जिस बस में अक्षरा जाएगी इसका एक्सीडेंट हो जाएगा. जब बिरला और गोयनका को इस बारे में पता चलेगा तो दोनों परिवार को बड़ा झटका लगेगा. अभिमन्यु और परिवार के लोग अक्षरा को ढूंढने जाएंगा लेकिन अक्षरा किसी को मिलेगी नहीं. सबको लगेगा कि अक्षरा मर गई है. इसके बाद शो में लीप आएगा. एक तरफ अभिमन्यु और आरोही बच्चे के साथ नई शुरुआत करेंगे. 

इसे भी पढ़ें:  अंकित गुप्ता की मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, जानें कौन है वीडियो वाली लड़की? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़