YRKKH Upcoming Twist: नील की मौत के बाद मंजरी अक्षरा को घर से निकालेगी बाहर, अभिमन्यु लेगा ये फैसला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 26 Dec: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अभिमन्यु के सामने नील की मौत हो जाती है. नील की मौत के बाद मंजरी अक्षरा को घर से निकाल देती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 03:31 PM IST
  • नील की मौत के बाद अक्षरा खो देगी बच्चा
  • मंजरी घर से अक्षरा को निकालेगी बाहर
YRKKH Upcoming Twist: नील की मौत के बाद मंजरी अक्षरा को घर से निकालेगी बाहर, अभिमन्यु लेगा ये फैसला

नई दिल्ली:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 26 Dec: टीवी के पॉपुलर सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है कि में इन दिनों ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इन दिनों दिखाया जा रहा है कि आरोही के पति नील की मौत हो जाएगी.नील अक्षरा और अभिमन्यु की आंखों के सामने से आखिरी सांस लेता है. कहानी में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आएगा. एक बार फिर अक्षरा और अभिमन्यु एक-दूसरे से दूर हो जाएंगे. 

मंजरी लगगाएंगी अक्षरा पर आरोप 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@abhira__universe_)

शो में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि नील की मौत के बाद बिरला परिवार टूट जाएगा. नील की बॉडी को घर लाया जाता है. जिसके बाद मंजरी और आरोही का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है. मंजरी अभिमन्यु को थप्पड़ मारती है. तु उसे नहीं बचा पाया. इस बीच मंजरी अक्षरा पर नील की मौत का आरोप लगाती है. मंजरी कहती है कि वो नील को बाहर नहीं ले गई होती तो नील की मौत नहीं होती. 

अक्षरा अपना बच्चा खो देगी 
नील की मौत के बाद अक्षरा अपने बच्चे को खो देगी. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि मंजरी अक्षरा को ताने मारती है. जिसके बाद अक्षरा के बड़े पापा बताते है कि नील ने सबने खोया है अक्षरा ने भी अपने दोनों बच्चे खोए हैं. यह बात सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है. 

मंजरी घर से बाहर निकालेगी अक्षरा को 
कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अभिमन्यु  अक्षरा की बड़ी मां से कहता है कि वह उसे अपने साथ घर ले जाए. लेकिन अक्षरा घर जाने से मना कर देती है. जब अक्षरा नील को श्रद्धांजलि देने आगे जाती है तो मजंरी उसे दूर कर देते ही. धक्का मारकर घर से निकाल देती है. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे से दूर हो जाएंगे. 

इसे भी पढ़ें: मौनी रॉय के हॉट लुक ने फिर खींचा ध्यान, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़