YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु के सामने होगी नील की मौत, अक्षरा की होगी तबीयत खराब

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 25 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों इमोशन ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में नील की मौत हो जाएगी जिसके बाद अक्षरा की जिंगदी में तूफान आएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 03:23 PM IST
  • नील की होगी अस्पताल में मौत
  • अभिमन्यु और अक्षरा होंगे अलग
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु के सामने होगी नील की मौत, अक्षरा की होगी तबीयत खराब

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 25 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि आरोही सच में प्रेग्नेंट हो जाती हैं. वहीं नील आरोही को एक मौका देता है. बिरला हाउस में सब कुछ अच्छा चल रहा है. लेकिन शो में आने वाले समय में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि नील पर हमला होता है वह आईसीयू में है. 

जिंदगी और मौत की जंग लड़ेगा नील 
पिछले एपिसोड दिखाया गया था कि नील पर हमला हो जाता है. जिसके बाद अक्षरा नील को बिरला अस्पताल ले जाती है. नील की हालत काफी बिगड़ जाती है. नील आईसीयू में है. ऐसे में वह मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहा है. आने वाले एपिसोड में देखना होगा क्या बिरला अस्पताल नील की जिंदगी को बचा पाएगा. 

अक्षरा की तबीयत होगी खराब 
नील की बिगड़ी तबीयत की वजह से अक्षरा को काफी टेंशन हो जाती है. जिसका असर अक्षरा की प्रेग्नेंसी पर पड़ता है. अक्षरा के पेट में दर्द शुरू हो जाता है. जिसके बाद अक्षरा डॉक्टर को बताती है. वहीं अभिमन्यु भागा-भागा अस्पताल आता है.  नील और अक्षरा को देखकर अभिमन्यु काफी परेशान हो जाता है. 

होगी नील की मौत 
आने वाले एपिसोड में नील की मौत को दिखाया जाएगा. अभिमन्यु अस्पताल जाता है. अपने भाई की हालत देखकर काफी इमोशनल हो जाता है. अभिमन्यु जब नील के पास जाता है तो नील की हालत काफी बिगड़ी हुई होती है. वहीं जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा होता है. ऐसे में अभिमन्यु भाई को ठीक होने के लिए कहता है. नील अभिमन्यु से कहता है कि अगर उसे कुछ हो जाता है तो वह उसके बच्चे का ध्यान रखेगा. इतना कहकर नील खामोश हो जाता है. 

इसे भी पढ़ें: Best Teen Web Series: Teenagers जरूर देखें ये सीरीज, रोमांस और कॉमेडी का है कॉम्बिनेशन 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़