YRKKH Upcoming Twist: नील का हुआ एक्सीडेंट, अक्षरा-अभिमन्यु की रिश्ते में आएगी खटास

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 24 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. नील पर हमला हो जाता है वह आईसीयू में है. नील की हालत देख आरोही टूट जाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 05:37 PM IST
  • नील की हालत देख अभिमन्यु हुआ इमोशनल
  • अक्षरा और अभिमन्यु के रिश्ते में आएगी खटास
YRKKH Upcoming Twist: नील का हुआ एक्सीडेंट, अक्षरा-अभिमन्यु की रिश्ते में आएगी खटास

नई दिल्ली:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 24 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में आपने देखा की अक्षरा और नील गुंडो के बीच फंस जाते हैं. जब अक्षरा नील को बचाने जानते हैं तो गुंडे उस पर हमला करने वाले होते हैं. वो अक्षरा के पेट पर मारने वाले होते हैं तभी पुलिस वहां आ जाती है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होगा. 

नील को लगेगी चोट 
अक्षरा नील के साथ आश्रम जाती है. तभी गुंड़े हमला कर देते हैं. अक्षरा गुंडो से बच जाएगी क्योंकि पुलिस आ जाती है. इसके बाद वह नील को लेकर अस्पताल ले जाएगी. अभिमन्यु और आरोही को पता चल जाएगा कि नील का एक्सीडेंट हो गया. दोनों अस्पताल पहुंचते हैं. वहां देखेंगे अक्षरा का बुरा हाल हुआ पड़ा और नील आईसीयू में है.नील को इस हालत में देखकर आरोही टूट जाती है. वहीं अभिमन्यु भाई की हालत को देखकर इमोशनल हो जाता है. 

अक्षरा का होगा मिसकैरेज 
अभिमन्यु अक्षरा पर गुस्सा करता है वह बोलता है कि तुम्हें घर से बाहर जाने से मना किया था ना तुम्हें घर से बाहर नहीं जाना चाहिए था. अक्षरा को महसूस होगा कि उसे ब्लीडिंग हो रही है और पेट में दर्द भी होगा.  वह डर जाएगी और उसे अपने बच्चों को खोने का डर होगा. नील की गंभीर हालत के बीच अक्षरा अपना बच्चे को न खो दे. 

अक्षरा और अभिमन्यु होंगे दूर 
नील को अगर कुछ भी होता है तो अभिमन्यु इसका जिम्मेदार अक्षरा को मानेगा और बोलेगा कि उसकी वजह से ही नील पूरे परिवार को छोड़कर चला गया है. उसने अपने भाई को हमेशा के लिए खो दिया है.आने वाले एपिसोड में इमोशल ड्रामा देखने को मिलेगा. 

इसे भी पढ़ें: Anupama Upcoming Twist: अनुपमा छोटी अनु को नहीं दे पाएगी समय, अनुज के मन में आएगी कड़वाहट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़