YRKKH Upcoming Twist: नील पर होगा जानलेवा हमला, अक्षरा-अभिमन्यु की लाइफ में आएगा ये ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 22 Dec:  स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आरोही सच में प्रेग्नेंट होती है. वहीं नील पर हमला होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 04:11 PM IST
  • नील पर होगा हमला
  • कहानी में आएगा ट्विस्ट
YRKKH Upcoming Twist: नील पर होगा जानलेवा हमला, अक्षरा-अभिमन्यु की लाइफ में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 22 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. इन दिनों सीरियल में आरोही की झूठी प्रेग्नेंसी को दिखाया जा रहा है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि नील को आरोही की झूठी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चल जाता है. जिसके बाद नील काफी परेशान हो जाता है. नील आरोही के साथ अपने रिश्ते को तोड़ना चाहता है. वहीं नील के जन्मदिन पर बिरला हाउस में पूजा रखी है. पूजा के बाद आरोही की असली प्रेग्नेंसी की बात सामने आती है जिसे सुनकर अक्षरा हैरान हो जाती है इसके बाद नील भी हैरान हो जाता है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है.

आरोही और नील के रिश्ते को मिलेगा एक मौका 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि नील आरोही के साथ रहने का फैसला करेगा. वह अक्षरा से कहता है कि वह अपने बच्चे को अकेला नहीं छोड़ सकता है. इसी वजह से वह आरोही को माफ करने की कोशिश करेगा. आरोही को भी शांति मिलती है कि नील ने उसे एक और मौका दिया है. 

होगी क्रिसमस पार्टी 
बिरला हाउस में पूजा के बाद क्रिसमस पार्टी भी होगी. पार्टी में आरोही सबको खुश करने के लिए सेंटा क्लोज बनेगी. आरोही का ये अंदाज देखकर नील काफी खुश हो जाता है. वह आरोही के पास जाकर कहता है कि उसे अच्छा लगा कि वह परिवार को अपना रही है. आरोही और नील को एक साथ देखकर अक्षरा और अभिमन्यु भी काफी खुश होते हैं. 

नील पर होगा हमला 
ये रिश्ता क्या कहलाता है कि में इन दिनों काफी बड़ा ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अक्षरा को घर से बाहर जाने से मना करता है. लेकिन अक्षरा नील के साथ अनाथ आश्रम चली जाती है. अक्षरा वहां देखती है कि कुछ लोग आश्रम की लड़कियों को उठाकर ले जा रहे हैं, जिसके बाद नील पर वह लोग हमला कर देते है. वह नील पर चाकू से हमला करते हुए दिखाया जाता है. 

इसे भी पढ़ें: 'देसी बॉयज' के साथ ही इस फिल्म के सीक्वल का हुआ ऐलान, फैंस को मिला दोहरा क्रिसमस गिफ्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़