YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा के साथ होगी अनहोनी, नील को होगा पछतावा

YRKKH Upcoming Twist 17 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता में इनदिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड़ में देखना होगा क्या अभिमन्यु और अक्षरा अपने बच्चे को बचा पाएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2022, 07:19 PM IST
  • अक्षरा के साथ होगी अनहोनी
  • आरोही-नील का होगा झगड़ा
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा के साथ होगी अनहोनी, नील को होगा पछतावा

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 17 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अपनी इन्ही ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो टीआरपी में टॉप 5 पर बना हुआ है. सीरियल की कहानी दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा को अक्षरा का मिसकैरेज हो जाता है. 

कायरव और महिमा होगी सुलह 
पिकनिक से शो की कहानी में नया मोड़ आएगा. इस दौरान महिमा और कायरव के बीच सुलह हो जाती है. शो में ट्विस्ट तब आता है जब अक्षरा गायब हो जाती है. जिसके बाद अभिमन्यु काफी परेशान हो जाता है. अक्षरा को ढूंढने के लिए अभिमन्यु जाता है लेकिन पार्क में उसे वह कहीं भी नहीं मिलती है. 

अक्षरा के साथ होगी अनहोनी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा काफी परेशान हो रही होती है. तभी एक बड़ा पेड़ अक्षरा पर गिरने वाला होता है. उसी समय अभिमन्यु वहां पहुंच जाता है. अभिमन्यु को देख अक्षरा को हिम्मत आती है. वहीं अभिमन्यु अक्षरा को बचाने की कोशिश करता है. 

आरोही से रिश्ता तोड़ेगा नील 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि नील को अफसोस होता है कि वह आरोही से प्यार क्यों करता है. जिसके बाद वह आरोही से अलग होने का फैसला लेता है. क्योंकि वह अब इस रिश्ते में नहीं रहना चाहता है. 

इसे भी पढ़ें: Year Ender 2022: राम चरण से नेहा मर्दा तक, नए साल में ये सेलेब्स बनेंगे माता-पिता 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़