YRKKH Upcoming Twist: पिकनिक से प्रेग्नेंट अक्षरा होगी गायब, अभिमन्यु समेत पूरा परिवार हुआ परेशान

YRKKH Upcoming Twist 14 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अक्षरा की प्रेग्नेंसी दिखाई जा रही हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा परिवार के साथ पिकनिक पर जाती हैं लेकिन वहां से अक्षरा गायब हो जाती है जिसके बाद पूरा परिवार परेशान हो जाता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2022, 05:11 PM IST
  • पिकनिक से गायब होगी प्रेग्नेंट अक्षरा
  • अभिमन्यु की होगी हालत खराब
 YRKKH Upcoming Twist: पिकनिक से प्रेग्नेंट अक्षरा होगी गायब, अभिमन्यु समेत पूरा परिवार हुआ परेशान

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 14 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में आने वाले समय में देखने को मिलेगा कि अक्षरा पिकनिक से गायब हो जाती है. इस दौरान अक्षरा प्रेग्नेंट होती है जिसकी वजह से उनकी हालत खराब हो जाती है.  वहीं अभिमन्यु परेशान हो जाता है.  

अभिमन्यु ने प्लान किया पिकनिक 
अभिमन्यु अक्षरा को खुश करने के लिए पिकनिक का प्लान बनाता है. बस में पूरा परिवार पिकनिक मनाने के लिए रिजॉर्ट पहुंच जाते हैं. सभी खुश होते हैं और बस में काफी मजे करते हैं. अभिमन्यु अक्षरा और आरोही को खास सीट देता है. पिकनिक के दौरान अभि और अक्षू काफी डांस करते हैं. 

महिमा कायरव को करती है इग्नोर 
पिकनिक के दौरान महिमा कायरव को इग्नोर करती है. गेम के दौरान महिमा और कायरव को एक ही गेम की चिट मिलती है, जिसके बाद महिमा इस गेम का हिस्सा बनने से इनकार कर देती है. इसके बाद कायरव कहता है कि किसी को इतनी नफरत है तो वह यहां से चला जाएगा. जवाब में महिमा कहती है कि उसे चले जाना चाहिए. 

गायब हो जाएगी अक्षरा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा एक बच्चे को सुनसान इलाके में जाते देखती है. जिसके बाद अक्षरा बच्चे का पीछा करती हैं और गायब हो जाती है. उधर पूरा परिवार परेशान हो जाता है. अभिमन्यु समेत पूरा परिवार अक्षरा को ढूंढ़ते हैं लेकिन वह नहीं मिलती है जिसके बाद सब लोग परेशान हो जाते हैं. 

इसे भी पढ़ें: IMDB ने जारी की फिल्मों की लिस्ट, टॉप 10 में केवल 'द कश्मीर फाइल्स' को मिली जगह 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़