YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा का ध्यान रखने के लिए गोयनका हाउस पहुंचा अभिमन्यु, आरोही ने चली नई चाल

YRKKH Upcoming Twist 13 Dec: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अक्षरा की प्रेग्नेंसी को दिखाया जा रहा है. आज के शो में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु की बातों की वजह से मनीष गुस्सा हो जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 06:25 PM IST
  • अभिमन्यु ने मनीष को किया नाराज
  • प्रेग्नेंट होने के लिए आरोही चलेगी चाल
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा का ध्यान रखने के लिए गोयनका हाउस पहुंचा अभिमन्यु, आरोही ने चली नई चाल

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 13 Dec:  ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अक्षरा प्रेग्नेंट हैं. अक्षु का ध्यान रखने के लिए अभिमन्यु  को आगे-पीछे घूमता है. इस दौरान वह केवल अक्षरा का ध्यान रखना चाहता है. वहीं अक्षरा इन सब चीजों से परेशान हो जाती है, क्योंक अक्षरा को कई चीजें खाने की क्रेविंग होती है लेकिन अभिमन्यु उनकी हेल्थ का ध्यान रखते हुए हेल्दी डाइट लेने के लिए कहता है. अक्षरा इन सब चीजों से परेशान होकर बिरला हाउस चली जाती है. जिसके बाद वह घरवालों से डिमांड करती है. अक्षरा का जो खाने का मन होता है घर वाले उनकी क्रेविंग पूरा करने के लिए तैयार हो जाते हैं. 

गोयनका हाउस जाएगा अभिमन्यु 
अभिमन्यु अक्षरा के पीछे-पीछे गोयनका हाउस चला जाएगा. जिसके बाद अक्षरा थोड़ी परेशान हो जाएंगी क्योंकि अक्षु को लगता है कि अब अभिमन्यु अपना ऑर्डर चलाएगा. अक्षरा क्यूट और भोला सा चेहरा बनाकर अभिमन्यु की तरफ देखती हैं. लेकिन अभिमन्यु अक्षरा की चाल में नहीं फंसता है. उसे हेल्दी डाइट फॉलो करने के लिए कहता है. 

अभिमन्यु मनीष को करता है नाराज 
अभिमन्यु गोयनका हाउस में जाता है और कहता है कि अक्षरा का यहां ध्यान नहीं रखा जा रहा है. इसलिए उसे वह बिरला हाउस लेकर जाना चाहता है. मनीष अभिमन्यु की बात सुनकर चिढ़ जाता है. जिसके बाद वह कहते हैं कि अक्षरा की जिम्मेदारी उनकी भी है और उन्हें भी अक्षरा का ध्यान रखना आता है. अभिमन्यु को अपनी गलती का एहसास होता है और वह मनीषा से माफी मांगता है. 

आरोही करेंगी प्लानिंग 
आरोही नील के नजदीक जाने की प्लानिंग करती हैं. दरअसल उन्होंने सभी से झूठ कहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं ऐसे में वह नील के नजदीक जाने की बात करती हैं ताकि बेबी प्लान करें. इसके लिए वह बेडरूम को फूलों से सजाती हैं और नील के करीब जाती हैं. वहीं नील को लगता है कि वह पहले ही प्रेग्नेंट है तो उसे अपना ध्यान रखना चाहिए. 

इसे भी पढ़ें: करण जौहर ने मलाइका से पूछे अर्जुन कपूर संग बेडरूम सीक्रेट, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़