YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा के लिए परेशान हुआ अभिमन्यु, आरोही की प्रेग्नेंसी पर हुआ शक

YRKKH Upcoming Twist 12 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. अभिमन्यु इन दिनों अक्षरा का खास ध्यान रख रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 05:07 PM IST
  • अभिमन्यु हुआ अक्षरा के लिए परेशान
  • शेफाली को आरोही पर हुआ शक
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा के लिए परेशान हुआ अभिमन्यु, आरोही की प्रेग्नेंसी पर हुआ शक

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 12 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा खुद का काफी ध्यान रख रही हैं. वहीं आरोही अपनी दोस्त से बात कर रही होती है और कहती है कि वह कब तक झूठी प्रेग्नेंसी का नाटक करेगी. आरोही अक्षरा के बारे में सोचती है और कहती है कि वो फिर से आगे निकल गई. फोन पर बात करते हुए आरोही गुस्से में कुशन फेंक देती है. शेफाली आरोही से पूछती है कि वह इतने गुस्से में क्यों है? आरोही कहती है कि प्रेग्नेंसी में तो ये सब होता ही है. 

अभिमन्यु रख रहा है अक्षरा का ध्यान 
अभिमन्यु अक्षरा का ध्यान रखते हैं कहता है कि उसे जंक फूड नहीं खाने चाहिए. अक्षरा कहती है कि अभिमन्यु बाहर का खाना खा सकता है लेकिन वह केवल फल खाएगी. अभिमन्यु अक्षरा को कहता है कि वो ऐसे टेस्ट लेता रहेगा. 

अक्षरा को लेकर अभिमन्यु होता है परेशान 
अभिमन्यु इन दिनों केवल अक्षरा का ध्यान रखता है.  अक्षरा के म्यूजिक रिकॉर्डिंग के लिए वह घर में ही व्यवस्था करता है. अभि के इस फैसले से अभिमन्यु बेहद खुश हो जाता है. अक्षरा वाशरूम में गाना सुन रही होती है. अभिमन्यु अक्षरा को बार-बार आवाज लगाता है, लेकिन अक्षरा सुन नहीं पाती है क्योंकि उसके कानों में हैड़फोन लग होते हैं. उसे काफी देर पर बाद पता चलता है कि कोई उसे आवाज दे रहा है. ऐसे में अभिमन्यु अक्षरा के लिए काफी परेशान हो जाता है. जिसके बाद अभि अक्षु से कहता है कि अक्षरा वाशरूम का गेट नहीं लगाएंगी और गाने को स्पीकर पर ही सुनेगी. 

गोयनका हाउस जाएगी अक्षरा
गोयनका हाउस में अक्षरा और आरोही के लिए सब लड्डू बना रहे तो हैं. वह कहते हैं कि अक्षरा और आरोही को वह कुछ ही दिनों में गोयनका हाउस बुला लेंगे. वहीं मंजिरी अक्षरा और आरोही से पूछती है कि अगर वो चाहे तो गोयनका हाउस जा सकते हैं. अक्षरा कहती है कि उसे जाना है लेकिन अभिमन्यु मना कर देता है. लेकिन अक्षरा नहीं मानती है. अक्षरा गोयनका हाउस चली जाती है. वहीं अभिमन्यु अक्षरा के लिए परेशान होता है. 

इसे भी पढ़ें: शादी के 10 साल बाद पेरेंट्स बनेंगे राम चरण-उपासना, चिरंजीवी ने सुनाई खुशखबरी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़