YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा की एक गलती से अभिमन्यु की लाइफ में आएगा तूफान, मंजरी उठाएगी सवाल

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु का एक्सीडेंट हो जाएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2023, 04:22 PM IST
  • अभिमन्यु का हुआ एक्सीडेंट
  • मंजरी उठाएगी सवाल
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा की एक गलती से अभिमन्यु की लाइफ में आएगा तूफान, मंजरी उठाएगी सवाल

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इन दिनों शो में अभिमन्यु और आरोही की शादी की तैयारी दिखाई जा रही है. क्या आरोही और अभिमन्यु की शादी हो पाएगी. इसका खुलासा तो आने वाले एपिसोड में ही होगा. 

अक्षरा ने अभिनव संग की प्लानिंग 

अक्षरा और अभिनव अपने बड़े पापा के पास जाते हैं और कहते हैं कि हम बाहर जाने के लिए सोच रहे थे. शाम तक आ जाएंगे. मनीष बोलता है कि आरोही की सगाई है. वे आएंगे और कुछ समय के बाद चले जाएंगे तुम बाहर क्यों जाओगी.अक्षरा बोलती है कि यह दिन आरोही के लिए बेहद खास है.मनीष कहता है कि तुम्हें नहीं जाना चाहिए, यह मेरा घर है मैं जबतक जिंदा हूं ऐसा नहीं होगा. इसके बाद वह अभिनव को अपने साथ बात करने के लिए ले जाता है. 

अभीर मंजरी को लगाता है गले 
ज्वेलरी के लिए मंजरी और आरोही घऱ आए होते हैं. वहीं अभीर मंजरी को गले लगा लेता है. मंजरी को अभीर काफी पसंद है. अक्षरा के फोन पर अभिमन्यु का कॉल आता है. वह फोन काट देती है और सोचती है कि वह मुझे बार-बार फोन क्यों कर रहा है. 

आरोही को भी अभीर आता है पसंद 
मनीषा अभिनव को अक्षरा के लिए अंगूठी चुनने के लिए कहता है. अभिनवकहता है कि मैंने इसे पहले ही चुन लिया है. अभीर कहता है कि यह अंगूठी बहुत बड़ी है. इसके बाद वह मंजरी से पूछता है कि क्या मैं आपके लिए कुछ अंगूठियां चुन सकता हूं. मंजरी बोलती है कि आप जो भी चुनेंगे मैं खरीदूंगी. इसके बाद आरोही बोलती है कि मेरे लिए भी एक अंगूठी चुन लो. 

अभिमन्यु का होगा एक्सीडेंट 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु गोयनका हाउस आता है. तभी उसे एक ट्रक टक्कर मार देती है. मुस्कार अभिमन्यु को गिरा हुआ देखती है और हैरान हो जाती है. वह चिल्लाती है. जिसके बाद अक्षरा अपना फोन छोड़कर बाहर जाती है. वह अभि को उठाने की कोशिश करती है. अभिमन्यु को इस हालत में देखकर वह रोने लग जाती है. 

इसे भी पढ़ें:  'चाशनी' जल्द छोटे पर्दे पर देगा दस्तक, ट्रेन में अतरंगी अंदाज में अमनदीप-सृष्टि ने किया शो का प्रमोशन 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़