YRKKH Upcoming Twist: अभीर की बीमारी सुन अभिनव को होगी हालत खराब, आरोही-अभिमन्यु लेंगे सात फेरे

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं.  

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 30, 2023, 05:48 PM IST
  • अभीर की बीमारी सुन अभिनव होगा हैरान
  • अक्षरा से छुपाएगा अभीर की बीमारी का सच
YRKKH Upcoming Twist: अभीर की बीमारी सुन अभिनव को होगी हालत खराब, आरोही-अभिमन्यु लेंगे सात फेरे

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखा था कि अस्पताल में एडमिट अभीर की तबीयत में सुधार आता है. जिसके बाद अभिनव और अक्षरा की जान में जान आती है. आने वाले एपिसोड में अभिनव के ऊपर दुखों का पहाड़ टूटने वाला है. 

अभीर पर गुस्सा करेंगे अक्षरा-अभिनव 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीर अस्पताल से घर जाएगा. जिसके बाद वह अभिमन्यु को फोन करने के बारे में सोचता है. अक्षरा अभीर को फोन नहीं करने देती है. अक्षरा अभीर से पूछती है कि जब उसकी तबीयत खराब थी तो पहले क्यों नहीं बताया था. अभिनव कहता है कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए. अभीर सॉरी बोलता है. 

शुरू होगी आरोही और अभिमन्यु की शादी की तैयारी 
बिरला हाउस में अभिमन्यु और आरोही की शादी की बात चलती है. वहीं बिरला हाउस में शादी की तैयारियां चल रही होती है. रूही मंजरी से कहती है कि वह शादी में अभीर को बुलाना चाहती है. मंजरी कोई जवाब नहीं देती है बल्कि बहाना बनाने लगती है. ताकि शादी में किसी भी कीमत पर अक्षरा ना आए. 

अभिनव को मिलेगी रिपोर्ट 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिनव अभीर की रिपोर्ट लेने के लिए अस्पताल जाता है. डॉक्टर अभिनव को बताते हैं कि अभीर को एक सीरियल बीमारी है. यह सुनकर  अभिनव हैरान हो जाता है और वह रोने लगता है. अभिनव घर में किसी को कुछ नहीं बताती है कि लेकिन अक्षरा गाड़ी में अभीर की रिपोर्ट देख लेती है. 

इसे भी पढ़ें:  अदिति राव हैदरी से मल्लिका शेरावत तक, तलाक के बाद चमकी इन एक्ट्रेसेस की किस्मत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़