YRKKH Upcoming Twist: आमने-सामने होंगे अभिमन्यु और अक्षरा, कहानी में आएगा ये ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 3 Feb: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा और अभिमन्यु आमने-सामने होंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 07:11 PM IST
  • क्या एक साथ हो पाएंगे अभिमन्यु- अक्षरा
  • पांच साल बाद होगा आमना-सामना
YRKKH Upcoming Twist: आमने-सामने होंगे अभिमन्यु और अक्षरा, कहानी में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 3 Feb: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में 5 साल का लीप आया था. लीप के बाद जल्द ही अक्षरा और अभिमन्यु आमने सामने होंगे. 

अक्षरा ने की नई शुरुआत 
ये रिश्ता क्या कहलाता है कि लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला अक्षरा ने अपने जीवन की नई शुरुआत की है. वह अपनी लाइफ से मूव ऑन कर बेटे के साथ बेहद खुश है. लेकिन उनकी आंखों में प्यार, निराशा, रियूनियन और सेपेरेशन की भावना नजर आती है. 

अक्षरा का हुआ अभिमन्यु से आमना-सामना 
शो में देखने को मिलेगा कि अक्षरा का अचानक अभिमन्यु से सामना होता है. अक्षरा को सामने देख अभिमन्यु को कुछ समझ नहीं आता है, लेकिन उसे तुंरत एहसास होता है कि अक्षरा उससे हमेशा के लिए दूर जा चुकी है. वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं. 

अभिमन्यु को लगता है सदमा 
ये रिश्ता क्या कहलाता है कि हाल ही में दिखाया गया था कि अभिमन्यु अपने घर लौट आया है. लेकिन वह अपने घर के अंदर न जाकर दरवाज से ही वापस लौट जाता है. अभिमन्यु बड़े सदमे से गुजर रहा होता है. वहीं अक्षरा ने अपने अतीत को हमेशा के लिए बंद कर दिया है.  ऐसे में दोनों की मुलाकात से शो में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 

क्या एक होंगे अभिमन्यु और अक्षरा 
अभिमन्यु और अक्षरा काफी समय से अलग है. ऐसे में दोनों की अचानक मुलाकात के बाद से ही सवाल उठ रहे है कि क्या दोनों एक बार फिर साथ हो पाएंगे. दरअसल अभिमन्यु को लग रहा है कि अक्षरा अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं. लेकिन अक्षरा के मन में आज भी अभिमन्यु के लिए प्यार है. 

इसे भी पढ़ें: Siddharth Kiara Wedding On OTT: ओटीटी पर देख सकते हैं सिद्धार्थ-कियारा की शादी? इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़