YRKKH Upcoming Twist: आरोही-अभिमन्यु की शादी के खिलाफ होगा कायरव, अक्षरा करेगी ये काम

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 28 Feb: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में कायरव अभिमन्यु और आरोही की शादी के खिलाफ काफी ड्रामा करता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 06:18 PM IST
  • अभिमन्यु के खिलाफ होगा कायरव
  • आरोही-अभिमन्यु की शादी का हुआ ऐलान
YRKKH Upcoming Twist: आरोही-अभिमन्यु की शादी के खिलाफ होगा कायरव, अक्षरा करेगी ये काम

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 28 Feb: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सुपरहिट सीरियल में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. मिमी के जन्मदिन के मौके पर मंजरी अभिमन्यु और आरोही की शादी की बात बताती है. इसे जानकर हर कोई हैरान रह जाता है. बड़े पापा और मिमी कुछ बोल नहीं पाते हैं. वहीं कायरव चिल्लाने लगता है और आरोही से सवाल करता है. कायरव इस शादी का भी विरोध करता है. आइए जानते हैं सीरियल में आने वाले समय में क्या-क्या ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं. 

मंजरी से माफी मांगेगा कायरव 

आरोही और अभिमन्यु की शादी की न्यूज सुनते ही कायरव काफी गुस्सा हो जाता है. तभी अक्षरा, अभीर और रूही को अपने कमरे में ले जाती है. बच्चों के जाते ही कायरव का गुस्सा करने लगता है.वह आरोही से सवाल करता है. मंजरी कायरव  से आराम से बात करने के लिए कहती है. जब कायरव बात नहीं सुनता है तो मंजरी भी अपनी आवाज ऊंची कर लेती है.

 मंजरी कायरव को बोलती है कि तुम्हारी बहन मेरी बेटी भी है तुम मेरे सामने मेरी बेटी से ऊंची आवाज में बात नहीं कर सकते है. बड़े पापा कायरव को मंजरी से माफी मांगने के लिए कहते हैं. कायरव बड़े पापा की बात मानते हुए माफी मांग लेता है, लेकिन वह शांत नहीं होता है. 

अभिमन्यु के खिलाफ होगा कायरव 
कायरव मंजरी और अभिमन्यु पर अपना गुस्सा निकालने लगता है. वह कहता है कि पहले अभिमन्यु ने अक्षरा की जिंदगी बर्बाद की है और अब वह आरोही की जिंदगी खराब कर देगा. कायरव आरोही से कहता है कि ये फैसला लेने से पहले किसी से बात क्यों नहीं की. 

कायरव अक्षरा को देगा ये जिम्मेदारी 
बिरला परिवार अपने घर वापिस लौट जाता है. कायरव शांत नहीं हुआ होता है. वह अक्षरा को बड़ी जिम्मेदारी देता है. वह अक्षरा को आरोही को समझाने की बात कहता है. अक्षरा मना कर देती है बोलती है कि आरोही के इस फैसले की रिस्पेक्ट करती है. 

इसे भी पढ़ें: Anupamaa Promo: माया का राज अनुपमा के सामने खोलेगी काव्या, अनुज का सच बताएगा वनराज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़