YRKKH Upcoming Twist: अभिनव के साथ रोमांटिक होगी अक्षरा, अभीर की तबीयत होगी खराब

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं.    

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 27, 2023, 01:39 PM IST
  • अक्षरा-अभिनव हुए रोमांटिक
  • बेटे अभीर की तबीयत होगी खराब
YRKKH Upcoming Twist: अभिनव के साथ रोमांटिक होगी अक्षरा, अभीर की तबीयत होगी खराब

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला कि अक्षरा अभिनव के सात क्वालिटी टाइम बिताने के लिए घर की तैयारी करती है, अभिनव ये सब देखकर काफी खुश हो जाता है. तभी अभीर की तबीयत खराब हो जाती है. शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं हुए है. 

रोमांटिक हुए अक्षरा-अभिनव

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by abhira love (@myy_abhira)

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिनव अक्षरा से अपने दिल की बात कहता है. वह उसे बताता है कि अगर आप मेरे साथ हो तो मुझे कुछ नहीं चाहिए. इसके बाद दोनों एक साथ टाइम स्पेंड. इस दौरान अक्षरा और अभिनव एक दूसरे को किस भी करने वाले होते हैं तभी अभीर वहां आ जाता है और वह बेहोश हो जाता है. अभीर को देखकर दोनों डर जाते हैं. जिसके बाद अभीर को कमरे में ले जाते हैं. अभीर की खराब तबीयत को देखते हुए अक्षरा और अभिनव उन्हें अगले दिन मैच खेलने से मना करते हैं. 

अक्षरा को पता चली सगाई की बात 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by abhira love  (@myy_abhira)

अक्षरा की बड़ी मां फोन पर बात करते हुए बताती है कि कल आरोही और अभिमन्यु की सगाई हो गई है. यह बात सुनकर अक्षरा थोड़ी उदास होती है लेकिन कहती है कि ये खबर सुनकर काफी खुशी हुई है. अक्षरा अपने बड़े पापा से कहती है कि आपने आरोही और अभिमन्यु की सगाई करके बहुत ही अच्छा किया है. 

अभीर की तबीयत होगी खराब 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by abhira love (@myy_abhira)

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीर मैच के लिए तैयार होता है. अक्षरा और अभीर बताते हैं कि उन दोनों ने अबीर को चैयर करने की तैयारी कर ली है. तभी अभीर को चक्कर आने लगते हैं. लेकिन वह अक्षरा और अभिनव को कुछ नहीं बताता है कि बल्कि मैच खेलने चला जाता है. 

इसे भी पढ़ें:  2 एक्ट्रेस के पति रह चुके हैं सीएम, अभिनेता नहीं राजनेता के लिए धड़का इनका दिल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़