YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को पता चला अभीर का सच, बेटे को देख हुआ इमोशनल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 26 Feb: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु को अभीर की सच्चाई के बारे में पता चल गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 03:01 PM IST
  • अभिमन्यु को पता चला अभीर का सच
  • आरोही से शादी करेगा अभिमन्यु
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को पता चला अभीर का सच, बेटे को देख हुआ इमोशनल

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 26 Feb: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इन्ही ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो टीआरपी की लिस्ट में बना हुआ है. इन दिनों शो में फुल फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है.  6 साल बाद अक्षरा अपने परिवार वापिस आती है. अक्षरा की मुलाकात बिरला परिवार से होती है. आने वाले एपिसोड में कई बड़े धमाके और धमाल देखने को मिलेंगे. 

अभिनव अभिमन्यु को बताएगा सच 
मिमी की पार्टी में अभिनव और अभिमन्यु की मुलाकात होती है. अभिनव और अभिमन्यु एक दूसरे से बात करते हैं. अभिनव अभिमन्यु को भाईजी कहता है. इसी साथ अभिनव अभीर की सच्चाई अभिमन्यु को बताना चाहता है. ताकि अभीर को अपने पिता का प्यार मिल सके. इसके अलावा वह चाहता है कि अक्षरा और अभिमन्यु एक बार फिर से साथ हो जाए. 

अभिमन्यु को पता चला सच 
अभिमन्यु को अभीर की सच्चाई के बारे में पता चलता है. अभिमन्यु को पार्टी के दौरान पता चलता है कि अभीर उसका और अक्षरा का बेटा है. सच्चाई जानने के बाद अभिमन्यु काफी इमोशनल हो जाता है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अभीर की सच्चाई जानने के बाद क्या रिएक्शन देगा. 

क्या अभिनव कर पाएगा अभीर को एक 
मंजरी किसी भी कीमत पर आरोही और अभिमन्यु की शादी करवाना चाहती हैं. वहीं अभिनव अक्षरा और अभिमन्यु को फिर से एक कराने की कोशिश करता है. आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या अभिमन्यु और अक्षरा एक हो पाएंगे. या फिर मंजरी आरोही और अभिमन्यु की शादी कराने में सफल होगी. 

इसे भी पढ़ें: TMKOC फेम सचिन श्रॉफ ने रचाई दूसरी शादी, सामने आई दुल्हनिया की पहली झलक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़