YRKKH Upcoming Twist: मंजरी को पता चला अभीर का सच, अक्षरा को देख बिरला परिवार हुआ आग बबूला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 25 Feb: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. पार्टी में मंजरी को पता चलता है कि मंदिर में मिला लड़का अक्षरा का बेटा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 04:11 PM IST
  • अभिमन्यु-अभिनव का हुआ आमना-सामना
  • अक्षरा को देख मंजरी हुई आग बूबला
YRKKH Upcoming Twist: मंजरी को पता चला अभीर का सच, अक्षरा को देख बिरला परिवार हुआ आग बबूला

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 25 Feb: स्टार प्लस का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों शानदार ट्रैक पर चल रहा है. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अक्षरा अपने बेटे अबीर और अभिवन के साथ गोयनका हाउस आई होती है. वह मिमी का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए आई है. जन्मदिन पार्टी में अक्षरा की मुलाकात अभिमन्यु से होगी. 

अभिनव और अभिमन्यु हुए आमने सामने 

बड़े पापा मिमी से बोलते हैं कि आज रात सब ठीक ठाक से हो जाएंगे. हमारी दोनों बच्चियों के लिए सब अच्छा हो. बिरला परिवार गोयनका परिवार आता है. दोनों परिवार मिलते हैं तभी घर की लाइट चली जाती है. फिर अभिनव और अभिमन्यु की मुलाकात होती है. दोनों एक दूसरे को को नमस्ते बोलते हैं.

कायरव आता है और अभिनव को बताता है कि अभिमन्यु अक्षरा के पहले पति हैं.अभिमन्यु को कायरव बोलता है कि ये अभिनव है अक्षरा के पति, जिसके बाद अभिनव बोलता है कि मुझे अक्षरा ने सब सच बता दिया था. 

 अभीर को देख मंजरी होती है खुश 

अबीर मंजरी को मंदिर में मिला होता है. पार्टी में अबीर को देखकर मंजरी बहुत खुश हो जाती है. मंजरी को पता नहीं होता है कि अबीर अक्षरा और अभिमन्यु का बेटा है. अभीर से मंजरी पूछती है कि बेटा आप यहां कैसे हैं.जिसके बाद अबीर मंजीर से पूछता है कि आप मुझसे मिलने आई हैं.

वह मंजरी के पैर छूता है मंजरी बहुत खुश हो जाती है. जिसके बाद वह मंजरी को अपना नाम अभीर बताता है. तभी वहां अक्षरा आ जाती है. अक्षरा को देख मंजरी हैरान हो जाती है. 

आरोही की बेटी से मिली अक्षरा 
अक्षरा आरोही की बेटी से मिलती है उसे बहुत प्यार करती है. आरोही भी अक्षरा के बेटे को क्यूट बोलती है. आरोही और अक्षरा दोनों अपने बच्चों को आपस में मिलवाते हैं. वहीं बड़े पापा को लगता है कि ये बच्चे ही दोनों की दुश्मनी को खत्म कर देंगे. 

इसे भी पढ़ें:  HCA Awards 2023: ऑस्कर से पहले 'आरआरआर' की झोली में एक और अवॉर्ड, एसएस राजामौली ने बढ़ाया देश का मान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़