YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभिमन्यु को एक साथ देख भड़केगी मंजरी, शो में आएगा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 24 Feb: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु और अक्षरा को एक साथ देख मंजरी काफी गुस्सा हो जाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2023, 12:35 PM IST
  • पार्टी में होगा अक्षरा-अभिमन्यु का आमना सामना
  • मंजरी करेगी अभिमन्यु-आरोही की शादी का ऐलान
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभिमन्यु को एक साथ देख भड़केगी मंजरी, शो में आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 24 Feb: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों ड्रामा देखने को मिल रहा है. मिमी के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए अक्षरा 6 साल बाद पति अभिनव और बेटे अबीर के साथ घर आती है. वहीं बिरला हाउस में लोगों को पता चलता है कि पार्टी में उनका सामना अक्षरा से होने वाला है. चलिए जानते हैं आने वाले शो में कौन-कौन से ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं. 

अक्षरा को पता चलेगा मंदिर का सच 

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिनव गोयनका हाउस में अपने बेटे अबीर को लेकर जाता है. इसके बाद वह अक्षरा को बताता है कि कैसे अबीर मंदिर से अलग हो गया था. फिर एक औरत अबीर को अपने घर ले गई थी. यह सब सुनकर अक्षरा हैरान हो जाती है. जिसके बाद वह उस औरत का धन्यवाद करने का फैसला करती है. 

घर में होगी मिमी की बर्थडे पार्टी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by pranali.love (@myy_pranalii)

मिमी के जन्मदिन की पार्टी घर में सुबह से ही शुरू हो जाती है. अक्षरा सुबह मिमी के लिए कचौरी का केक बनाती है, जिसे सुहासनी नाती के साथ मिलकर काटती है. इसके बाद सभी लोग मिलकर डांस करते हैं. इस दौरान कायरव और अक्षरा आमने-सामने आ जाते हैं. लेकिन दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं. इसके बाद अक्षरा को टेंशन हो जाती है कि शाम को पार्टी में उसका सामना अभिमन्यु और बाकी लोगों से होने वाला है. 

मंजरी को आएगा गुस्सा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु, मंजरी और आरोही परेशान होते हैं, लेकिन फिर सभी लोग पार्टी में जाने के लिए तैयार हो जाते हैं. पार्टी में अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे के सामने आ जाते हैं. दोनों एक दूसरे को हाय बोलते हैं. दोनों को एक दूसरे से बात करता देख मंजरी काफी गुस्सा हो जाती है. इसके बाद मंजरी अब परिवार को बताएगी की अभिमन्यु और आरोही जल्द शादी कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: Boney Kapoor ने जब खोल दी थी श्री देवी की पोल, एक्ट्रेस की मां से ऐसे किया था मोल-भाव 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़