YRKKH Upcoming Twist: अभीर की तबीयत होगी खराब, अक्षरा के पास दोबारा जाएगा अभिमन्यु

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं.  

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 23, 2023, 02:30 PM IST
  • अभीर की तबीयत होगी खऱाब
  • अभिनव-अक्षरा जाएंगे डेट पर
YRKKH Upcoming Twist: अभीर की तबीयत होगी खराब, अक्षरा के पास दोबारा जाएगा अभिमन्यु

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ हैं. सीरियल में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखा था कि अभिमन्यु घर छोड़कर जाने की बात करता है, क्योंकि 6 साल पहले उसने भी गलती थी. लेकिन अभिमन्यु रुक जाता है. लेकिन शो में ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं हुए हैं. 

अक्षरा ने कायरव को बांधी राखी 

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कायरव अक्षरा से माफी मांगता है क्योंकि उसने अक्षरा को बहुत ही गलत समझा था. अक्षरा कायरव को कहती है कि उसे नाराज होने का हक है. दोनों को खुश देखकर अभिनव भगवान का शुक्रिया अदा करता है. अक्षरा 6 साल की कमी को पूरा करते हुए कायरव को राखी बांधती है. 

अभीर की तबीयत होगी खराब 
वहीं दूसरी तरफ आरोही सगाई के लिए हां कह देती है जिसके बाद बिरला परिवार खुश होता है. वहीं मंजरी  को डर होता है कि कहीं अक्षरा फिर से वापस न जाए. इसी बीच अभिर अक्षरा के फोन से अभिमन्यु को फोन करता है और बोलता है कि उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही है. 

वीडियो पर अभिमन्यु करता है चेकअप 
अभिमन्यु वीडियो कॉल के द्वारा अभीर का चेकअप करता है. अभिमन्यु अभीर को एक्सरसाइज बताता है. वहां मंजरी आती है लेकिन फोन कट जाता है. अभिनव अक्षरा से डेट पर जाने की बात कहता है. अक्षरा हां कह देती है जिसके बाद अभिनव की खुशी का ठिकाना नहीं होता है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीर की तबीयत खराब हो जाएगी. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: अनुज और अनुपमा का प्यार होगा खत्म, दोनों जल्द लेंगे तलाक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़