YRKKH Upcoming Twist: मंजरी करेगी अभिमन्यु और आरोही की सगाई तय, अक्षरा को लगेगा बड़ा झटका

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मंजरी अभिमन्यु और आरोही की सगाई तय कर देती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2023, 01:33 PM IST
  • अभिमन्यु-आरोही की सगाई हुई पक्की
  • मंजरी ने बिरला परिवार को दिया झटका
YRKKH Upcoming Twist: मंजरी करेगी अभिमन्यु और आरोही की सगाई तय, अक्षरा को लगेगा बड़ा झटका

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. सीरियल में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. इन दिनों सीरियल में अभिमन्यु और आरोही की शादी की बात चल रही है. मंजरी दोनों की जबरदस्ती सगाई करती है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 

आरोही और अभिमन्यु की हुई जबरदस्ती सगाई 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@abhiralove_18)

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला था कि अभिमन्यु अपनी मां पर काफी गुस्सा करता है. क्योंकि पार्टी में मंजरी सबको शादी की बात बता देती है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मंजरी अभिमन्यु और आरोही की सगाई की तारीख फिक्स कर देगी.

गोयनका परिवार करेगा ये रस्म 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@abhiralove_18)

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आरोही कायरव और परिवार से अभिमन्यु के लिए लड़ती है. आरोही बताती है वह पूरी तरह से बदल गया है. अभिमन्यु गोयनका परिवार आता है. तभी मंजरी का फोन आता है और वह सबको बता देती है कि उनसे होली पर अभी और आरोही की सगाई पक्की कर दी है. ये बात सुनते ही अक्षरा हैरान हो जाती है. अक्षरा आगे आती है और अभि का तिलक करती है. 

अभिमन्यु को फोन करेगा अभीर 
लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीर आरोही और अभिमन्यु की शादी देखना चाहता है. इसी वजह से अभीर पहले अपनी मां से जिद्द करता है, जिसके बाद अक्षरा उसकी एक बात नहीं सुनती है जिसके बाद वह सीधा अभिमन्यु को कॉल करके बोलता है कि अक्षरा को समझाए कि वह भी सगाई मे शामिल हो सके. 

इसे भी पढ़ें: 75 साल की उम्र में जिम में पसीना बहाती हैं मुमताज, इंटेंस वर्कआउट देख फैंस ने की तारीफ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़