YRKKH Upcoming Twist: रूही को मिली अभिमन्यु की गलती की सजा, आरोही ने लिया ये फैसला

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं.    

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 19, 2023, 03:45 PM IST
  • आरोही ने लिया ये फैसला
  • रूही की मिली सजा
YRKKH Upcoming Twist: रूही को मिली अभिमन्यु की गलती की सजा, आरोही ने लिया ये फैसला

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ हैं. टीवी सीरियल में इन दिनों काफी सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है. आरोही गुस्से में आकर अभिमन्यु से शादी करने से मना कर देती है. आरोही के इस फैसले से रूही पर काफी असर पड़ता है. रूही को पतिा चाहिए इस वजह से वह आरोही और अभिमन्यु की सगाई के लिए मान गई थी.

रूही की कंप्लेंट आती है
सगाई टूटने की वजह से रूही की कंप्लेंट आती है दरअसल स्कूल में रूही ने अपनी क्लास मेट की पिटाई कर दी क्योंकि वह उसे पेरेंट्स के नाम से चिढ़ा रहे थे. जिसके बाद रूही की स्कूल से कंप्लेंट आई. अब आरोही का गुस्सा आसमान चढ़ गया. जिसके बाद घर के सदस्यों ने उसे शांत कराते हैं. 

आरोही ने लिया ये फैसला 
अभिमन्यु को रूही के बारे में पता चलेगा तो वह रूही को कॉन्फिडेंस में लेने की कोशिश करेगा. लेकिन रूही साफ कहेगी कि उन्होंने इसका प्रॉमिस तोड़ा है. तो वो भी तोड़ेगी. आरोही रूही की बातें सुनकर गुस्से में आ जाती है. आरोही फैसला लेती है कि अब रूही को सबसे दूर बोर्डिंग स्कूल भेज दिया जाएगा. तो क्या अब अभिमन्यु की गलती की सजा रूही को मिलेगी. 

रूही जाएगी बोर्डिंग स्कूल 
आरोही के इस कठोर फैसले के लिए पूरा परिवार नाराज हो जाता है. वहीं अक्षरा के बेटे को सपना आता है कि उसकी मां अक्षरा को कुछ गुंडे उठा कर ले गए हैं. तभी डॉक मैन आकर उसे बचाता है. अक्षरा बेटे का ये सपना सुनकर हैरान हो जाती है कि कहीं अभीर दोबारा अभी से मिलने की जिद्द न करें. अगर अभीर को सच पता चला तो काफी दिक्कत हो जाएगी. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: पैसों के लिए छोटी अनु को बेच देगी माया, अनुज-अनुपमा की जिंदगी में आएगा तूफान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़