YRKKH Upcoming Twist: आरोही ने शादी से किया इनकार, जेल जाएगा अभिनव

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 17, 2023, 04:58 PM IST
  • अभिमन्यु से शादी नहीं करेगी आरोही
  • अक्षरा का पति अभिनव जाएगा जेल
YRKKH Upcoming Twist: आरोही ने शादी से किया इनकार, जेल जाएगा अभिनव

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. एक तरफ अक्षरा ने अभिमन्यु को छोड़कर कसौली वापस आ जाती हैं. कसौली वापस आने के बाद अभिनव अक्षरा से बात करता है. वहीं दूसरी तरफ अभिमन्यु आरोही को सच्चाई बताता है जिसके बाद आरोही हैरान हो जाती है. 

आरोही ने सगाई से किया इनकार 
शो में दिखाया गया कि बिरला परिवार अभि और आरोही की सगाई ती तैयारियां कर रहे हैं. मंजरी सगाई की पूरी तैयारी कर रही होती है. तभी आरोही आती है. मंजरी आरोही को जोड़ा देती है. तभी आरोही उस जोड़े को लेने से मना कर देती है. आरोही कहती है कि आप इसे अपने पास रिखए क्योंकि मैं अभी सगाई के लिए तैयार नहीं हूं. ये सुनते ही वहां पूरा परिवार हैरान हो जाता है. 

अभिनव को होगी जेल 
आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्षरा को एक कॉल आता है, जिसमें उसे पता चलता है कि उसका पति अभिनव जेल में बंद है. ऐसे में अक्षरा को कुछ भी समझ नहीं आता है. वह क्या करें ऐसे में अक्षरा जल्द ही पुलिस स्टेशन जाएगी. जहां अभिनव चुपचाप खड़ा रहेगा. 

पति को कैसे दिलाएगी रिहाई 
पुलिस ने अक्षरा को बताया है कि अभिनव के पास एक बैग मिला है जो उसका नहीं है. ऐसा में उसे साबित करना होगा कि यह बैग उसके पास कैसे आया है. आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि कैसे अक्षरा अपने पति को बेगुनाह साबित करेगी. एपिसोड में दिखाया गया है कि अक्षरा इंस्पेक्टर को कहती है कि वह अपने पति को रिहाई दिलाकर रहेगी. 

इसे भी पढ़ें:  Ishita Dutta Pregnant: शादी के 6 साल बाद प्रेग्नेंट हैं इशिता दत्ता, ऐसे खुला प्रेग्नेंसी का राज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़