YRKKH Upcoming Twist: अभि-अक्षरा को एक करेगा अभिनव, मंजरी करेगी बड़ा बवाल

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिनव अक्षरा और अभिमन्यु को एक करेगा. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 10, 2023, 06:07 PM IST
  • अभिमन्यु और अक्षरा होंगे एक
  • कहानी में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट
YRKKH Upcoming Twist: अभि-अक्षरा को एक करेगा अभिनव, मंजरी करेगी बड़ा बवाल

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इन दिनों शो में अभिमन्यु और आरोही की शादी की तैयारी दिखाई जा रही है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अभिमन्यु का एक्सीडेंट हो जाता है. अक्षरा अभिमन्यु को देख रोने लगती है.आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे.

अक्षरा और अभिमन्यु का क्या है रिश्ता 

अक्षरा नंगे पैर दौड़कर अभि को उठाने पहुंची. अभि की चोट को देखकर अक्षरा के मन में जो दर्द उठता है वह उसकी आंखों में दिख रहा है. इस सीन को देखकर सभी घरवालों हैरान हो जाते हैं. अभिमन्यु को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है. मंजरी अक्षरा पर काफी गुस्सा करती है. मंजरी को लगता है कि अभिमन्यु की यह हाल अक्षरा की वजह से हुआ है. 

अक्षरा को ठहराया जिम्मेदार 
अक्षरा एक बार फिर सबकी नजरों बुरी बन जाती है. अक्षरा को अभिमन्यु की इस हालत के लिए दोषी बताया जाता है. जिसके बाद अक्षरा काफी टूट जाती है. वहीं आरोही को भी काफी परेशान होती है. आरोही और अभिमन्यु की शादी हो रही है ऐसे में आरोही को बुरा लगता है. 

अभिनव लेगा ये फैसला 
अभिमन्यु के एक्सीडेंट होने के बाद अक्षरा की हालत देखकर न केवल परिवार बल्कि अभिनव भी हैरान हो जाता है. अक्षरा जिस तरह से सबकुछ भूलकर अभिमन्यु के पास जाती है ऐसे में अभिनव अक्षरा संग अपने रिश्ते को एक कदम पीछे ले जाना चाहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिनव अक्षु और अभि को मिलाने की कोशिश करेगा. 

इसे भी पढ़ें:  छोटी उम्र में रणबीर कपूर को सिगरेट पीता देखा, मां नीतू कपूर का हुआ था ऐसा हाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़