YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा ने मुस्कान को बताया अभीर का सच, आरोही से दिल की बात करेगा अभिमन्यु

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 10 Feb: स्टार प्लस के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अभिनव अक्षरा के नजदीक जानें की कोशिश करता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2023, 07:47 PM IST
  • मुस्कान को पता चला अभीर का सच
  • बड़ी मां ने अक्षरा को किया याद
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा ने मुस्कान को बताया अभीर का सच, आरोही से दिल की बात करेगा अभिमन्यु

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 10 Feb: स्टार प्लस के पॉपुलर ये रिश्ता क्या कहलाता है में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था आरोही को होश आ जाता है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा. अभिनव अक्षरा के नजदीक जाने की कोशिश करेगा. वहीं मंजरी अभिमन्यु और आरोही को शादी के लिए मनाएगी. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होगा. 

अक्षरा को आएगी अभिमन्यु की याद 
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीर अभिमन्यु की तरह हरकत करने  लगता है. अभीर की हरकतों को देख अक्षरा भावुक हो जाती है. उसे अभिमन्यु की याद आने लगती है. अक्षरा अभिमन्यु को याद करके रोने लग जाती है. उसे समझ नहं आता है कि 6 साल बाद भी उसे अभिमन्यु की इतनी याद क्यों आती है. अक्षरा को अपने ऊपर गुस्सा आता है वह अपना ये गुस्सा अभिनव पर उतार देती है. 

मुस्कान को पता चलेगा सच 
अभिमन्यु आरोही को अपने दिल की बात बताता है. वह बताता है कि उसकी और अक्षरा की मुलाकात कैसे हुई है. अभिमन्यु बताता है कि किस्मत ने दोनों एक बार फिर मिलवाया है. दूसरी तरफ मु्स्कान को अभिमन्यु और अभीर का सच पता चल जाता है. अक्षरा मुस्कान से वादा लेती है कि वह किसी भी अभीर का सच नहीं बताएगी. मुस्कान अक्षरा को वादा करती है. 

कायरव और मुस्कान को होगी मुलाकात  
बिरला हाउस में रूही घर से बाहर जाने की जिद्द करती है. अभिमन्यु मान जाता है. आरोही और रूही के साथ बाहर जाने प्लान बनाता है. वहीं दूसरी तरफ बड़े पापा कायरव से मुस्कान को लाने को कहते हैं. कायरव मान जाता है लेकिन इसके लिए वह कहता है कि बड़ी मां के जन्मदिन की तैयारी वो खुद करेगा. वह बड़ी मां से पूछता है कि आपको क्या चाहिए. बड़ी मां अक्षरा का नाम लेती है. 

इसे भी पढ़ें:  'चक दे इंडिया' फेम तान्या अबरोल ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, आशीष वर्मा के साथ लिए सात फेरे 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़