'गदर' एक्ट्रेस अमीषा पटेल किसे दिया धोखा? जब लाखों रुपए लेकर मुकर गईं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की मुश्किलें और बढ़ गईं. उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया है. उन्होंने पहले एक डांस प्रोग्राम के लिए लाखों रुपए लिए और बाद में एक कांड कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 10:49 AM IST
  • अमीषा पटेल एक बार फिर से मुश्किलों में फंस गई हैं
  • एक्ट्रेस ने 11 लाख रुपये लेकर रद्द किया था कार्यक्रम
'गदर' एक्ट्रेस अमीषा पटेल किसे दिया धोखा? जब लाखों रुपए लेकर मुकर गईं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को पिछले कुछ समय से कम ही फिल्मों में देखा जा रहा है. हालांकि, इसके बावजूद भी एक्ट्रेस किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. इन दिनों अपने बोल्ड लुक्स से लोगों के होश उड़ा रही अमीषा विवादों में फंसती दिखाई दे रही हैं. दरअसल, अभिनेत्री के खिलाफ मुरादाबाद की एसीजेएम-5 कोट ने वारंट जारी किया है. अमीषा पर आरोप है कि उन्होंने 11 लाख रुपये लेने के बाद अपने डांस कार्यक्रम को रद्द किया है.

अमीषा पटेल मुश्किलों में फंस गई हैं 

अब अमीषा को एसीजेएम-5 की कोर्ट में 20 अगस्त को अगली सुनवाई के लिए पेश होना होगा. 'गदर' एक्ट्रेस अमीषा और उनके सहयोगी पर 11 लाख एडवांस लेने के बावजूद एक इवेंट में शामिल न होने का आरोप लगाया है. दरअसल, 16 नवंबर 2017 को मुरादाबाद में एक शादी के कार्यक्रम में डांस करने अमीषा पटेल को आना था, लेकिन आरोप है कि 11 लाख रुपये एडवांस लेने के बाद भी वह नहीं पहुंचीं. 

जानिए क्या है पूरा मामला 

एक्ट्रेस पर मुरादाबाद में धारा 120-B, 406,504 और 506 आईपीसी के तहत मुकदमे की सुनवाई कोर्ट में चल रही है. अमीषा पटेल पर मुकदमा दर्ज करने वाली इवेंट कंपनी के मालिक पवन कुमार वर्मा का कहना है कि उन्होंने न सिर्फ अमीषा को पैसे एडवांस दिए थे, बल्कि मुंबई से दिल्ली और दिल्ली से मुंबई आने जाने और दिल्ली में महंगे होटल में ठहरने का भी खर्चा उठाया था. 

इससे पहले भी विवादों में आ चुकी हैं अमीषा 

बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब अमीषा पटेल किसी कंट्रोवर्सी से जुड़ी हो. इससे पहले भी चेक बाउंस होने की वजह से भोपाल कोर्ट में उनके खिलाफ वांरट जारी किया गया था.  

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए ऋचा चड्ढा ने पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़