Army Day: विवेक ओबेरॉय की 'वर्सेज ऑफ वॉर' का टीजर रिलीज, देश के जवानों को दी श्रद्धांजलि

विवेक ओबेरॉय एक बार फिर से फैंस के बीच दमदार वापसी करने जा रहे हैं. अब आर्मी डे के खास मौके पर उन्हों अपनी अगली फिल्म का दमदार टीजर रिलीज किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2022, 08:00 PM IST
  • विवेक ओबेरॉय 'वर्सेज ऑफ वॉर' में दिखेंगे
  • विवेक ने देश के जवानों को सलाम किया है
Army Day: विवेक ओबेरॉय की 'वर्सेज ऑफ वॉर' का टीजर रिलीज, देश के जवानों को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: 15 जनवरी को देशभर में सेना दिवस मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर अब बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने देश के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले जवानों को श्रद्धांजलि दी है. इस अवसर पर उन्होंने अपनी एक शॉर्ट फिल्म का ऐलान किया है, जो भारतीय जवानों पर ही आधारित है.

इस दिन आ रही है फिल्म

विवेक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आगामी शार्ट फिल्म 'वर्सेज ऑफ वॉर' का एक टीजर भी रिलीज कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

उन्होंने इसे साझा करते हुए कहा, 'भारतीय सेना दिवस पर भारतीय सेना को एक काव्यात्मक श्रद्धांजलि. सभी के लिए पेश है 'वर्सेज ऑफ वॉर' का टीजर.' यह फिल्म इस गणतंत्र दिवस पर एफएनपी मीडिया यूट्यूब चैनल पर रिलीज की जाने वाली है.

रोहित रॉय भी आएंगे नजर 

फिल्म में विवेक के साथ एक्टर रोहित रॉय भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. एक भारतीय सैनिक की भूमिका निभाने वाले विवेक ओबेरॉय और एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे रोहित रॉय (Rohit Roy) 15 साल बाद एक फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. एफएनपी मीडिया यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रही शॉर्ट फिल्म का निर्देशन प्रसाद कदम ने किया है.

फिल्म को लेकर विवेक ओबरॉय ने कही ये बात

अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए विवेक ओबेरॉय ने कहा, 'फिल्म 'वर्सेज ऑफ वॉर' उन बहादुर और निस्वार्थ सैनिकों को सलाम करती है जो हमें सुरक्षित रखते हैं.' उन्होंने आगे कहा, 'हमें उन अनगिनत नायकों को कभी नहीं भूलना चाहिए जिन्होंने हमारी शांति के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया है.'

ये भी पढ़ें- शादी के बाद अंकिता लोखंडे ने ब्लैक लुक में ढाया कहर, पहली बार दिखा ऐसा अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़