विराट कोहली पर फिर चढ़ा भक्ति का रंग, अनुष्का शर्मा संग किए बाबा महाकाल के दर्शन

Virat Kohli and Anushka Sharma at Mahakaleshwar: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बिजी शेड्युल से समय निकालकर बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंच गए. दोनों ने ना केवल भस्म आरती की बल्कि बाबा के सामने नतमस्तक हो गए. दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2023, 12:34 PM IST
  • विराट कोहली ने पहनी धोती और बनियान
  • साड़ी में लिपटकर अनुष्का शर्मा पहुंची महाकालेश्वर
विराट कोहली पर फिर चढ़ा भक्ति का रंग, अनुष्का शर्मा संग किए बाबा महाकाल के दर्शन

Virat Kohli in Ujjain: क्रिकेटर विराट कोहली ने उज्जैन स्थित बाबा महाकालेश्वर के मंदिर में आज हाजिरी लगाई.विराट कोहली के साथ अनुष्का शऱ्मा भी भस्म आरती में मौजूद रहीं. दोनों ने बाबा महाकाल के दर्शन किए और भस्म आरती में शरीक हुए. अनुष्का शर्मा ने इस दौरान हल्के गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई थी और विराट कोहली ने माथे पर चंदन और गले में रुद्राक्ष धारण किया था.

विराट कोहली ने धारण किया रुद्राक्ष

विराट कोहली ने पूजा के दौरान बनियान और धोती पहने हुए थे. दोनों हाथ जोड़कर वहां बाबा की भक्ति में लीन दिखाई दिए. दोनों ने गर्भगृह में पंचामृत पूजन अभिषेक भी किया. पूजा करने के बाद मीडिया से मिले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा न बताया कि वो महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने आए थे.

बाबा नीम करोली आश्रम

विराट कोहली को इससे पहले बाबा नीम करोली के आश्रम में भी देखा गया था. इन दिनों विराट कोहली अपने बिजी शेड्युल से फुरस्त के कुछ पल निकालकर अपनी फैमिली के साथ समय बिताते दिख ही जाते हैं. इसके अलावा धार्मिक अनुष्ठान करना वो ईश्वर की उपासना में भी वो वक्त बिता रहे हैं. उनका साथ देते हुए अनुष्का हर जगह दिखाई दे ही जाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काम में व्यस्त

विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के साथ हो रहे 5 टेस्ट की श्रृंखला में व्यस्त हैं. वहीं अनुष्का शर्मा अपनी 'चकदा एक्सप्रेस' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. उन्हें हाल ही में कला में एक कैमियो रोल में भी देखा गया था. अनु्ष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन हाउस तले कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की 'मैं हूं ना' में क्या आपने दिया था तब्बू पर ध्यान? जानिए क्या है इस सीन का किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़