Liger: मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, हिन्दी में एक दिन पहले रिलीज होगी फिल्म

Liger Release Date: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं फिल्म रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. लाइगर फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज से एक दिन पहले 24 अगस्त को रिलीज होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 09:09 PM IST
  • फिल्म लाइगर को लेकर बड़ा फैसला
  • एक दिन पहले रिलीज होगी फिल्म
 Liger: मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, हिन्दी में एक दिन पहले रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: Liger Release Date: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इन दिनों दोनों स्टार्स अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. 'लाइगर' को अलग-अलग भाषा में रिलीज किया जा रहा है. यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म से देवरकोंडा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. वहीं अनन्या पांडे इस फिल्म से अपने तेलुगू करियर की शुरुआत करेंगी. वहीं फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. 

हिंदी में इस दिन रिलीज होगी लाइगर
'लाइगर' पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी. वहीं हिंदी में फिल्म एक दिन पहले यानी 24 अगस्त को रिलीज होगी. ऐसे में हिंदी भाषा में आप विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को बॉक्स ऑफिस पर एक दिन पहले देख सते हैं. 

फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कमाए इतने लाख 
अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने 24 घंटो में 34 टिकट बेच चुके हैं. मीडिया की खबरों की माने तो लाइगर ने अब तक एडवांस बुकिंग से 60  लाख रुपये तक की कमाई की है. अब देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का क्या कलेक्शन होगा. 

फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेट 
अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर को रिलीज को तैयार हैं. बता दें कि  फिल्म को सेंसर बोर्ड से यू/ए सर्टिफिकेट मिलेगा. इन दिनों फिल्म मेंबर लाइगर का  जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.  फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है. लाइगर फिल्म में एक्शन और रोमांस का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा.  

इसे भी पढ़ेंः OTT This Week: इस हफ्ते दिखेगा क्राइम और रोमांस का डबल डोज, रिलीज होंगी ये वेब सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़