विक्की कौशल ने किया पत्नी कैटरीना कैफ के लिए परफॉर्म, तो हंसी के लगे ठहाके

Katrina Kaif laughing on Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने हाल ही में कैटरीना को अपने बेस्ट डांस मूव्स दिखाए. जिन्हें देखने के बाद कैटरीना की हंसी नहीं रुक पाई. ऐसे में विक्की की ये वीडियो बहुत वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 08:14 AM IST
  • विक्की कौशलने किया डांस
  • कैटरीना कैफ हुईं घायल
विक्की कौशल ने किया पत्नी कैटरीना कैफ के लिए परफॉर्म, तो हंसी के लगे ठहाके

Vicky Kaushal Video: विक्की कौशल और कैटरीना बॉलीवुड के वो छुपे रुस्तम कपल हैं जिन्होंने चोरी छिपे कई सालों तक डेट किया और अपनी शादी का सरप्राइज सबको दिया. ऐसे में कपिल शर्मा शो पर विक्की कौशल ने खुलासा किया कि व कोरोना से पहले से डेट कर रहे थे और उसके बाद शादी का डिसीजन लिया.

पागलों वाला डांस

विक्की कौशल कैटरीना को कभी भी स्पेशल फील करवाना नहीं भूलते. न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए कैटरीना और विक्की कौशल रणथंभौर गए थे. ऐसे में विक्की कौशल की एक बेहद प्यारी वीडियो सामने आई है. इस वीडियो में विक्की कौशल पागलों की तरह डांस कर रहे हैं.

कैटरीना की निकली हंसी

विक्की कौशल को इस तरह से डांस करता हुआ देख कैटरीना की हंसी नहीं रुक रही है. बता दें कि विक्की की इस वीडियो पर ढेरों फैंस ने भई कमेंट किए हैं. ऐसे में फैंस ने जमकर तारीफ की. यूजर्स बोले कितने क्यूट हैं विक्की कौशल. वहीं यूजर्स ने विक्की कैटरीना की जोड़ी की सलामती की बात कही.

दोनों की जोड़ी

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी की बात करें. तो दोनों ने बेहद प्राइवेट तरीके से जयपुर के एक पैलेस में शादी की. इस वेडिंग में सिर्फ खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए. फिलहाल वेकेशन हो या कोई इंपोर्टेंट इवेंट दोनों हर पल साथ में सेलिब्रेट करना नहीं भूलते.

ये भी पढ़ें- एली अवराम ने एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, बेहद डीपनेक ब्लाउड में दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़