पद्म भूषण से सम्मानित फेमस गायिका वाणी जयराम का हुआ निधन, घर में मिली मृत

vani Jairam Death: पॉपुलर सिंगर  वाणी जयराम का शनिवार को निधन हो गया. वह 78 साल की थी. सिंगर घर में मृत मिली है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 04:22 PM IST
  • सिंगर वाणी जयराम का निधन
  • घर में मिला मृत शरीर
पद्म भूषण से सम्मानित फेमस गायिका वाणी जयराम का हुआ निधन, घर में मिली मृत

नई दिल्ली: vani Jairam Death: फेमस सिंगर वाणी जयराम का 78 साल की उम्र में निधन हो गया. वह अपने घर में मृत मिली है. वाणी जयराम एक अपार्टमेंट में अकेली रहती थीं. सिंगर की कोई संतान नहीं है. उनके निधन की खबर में घर में काम करने वाले मेंबर ने दी है. 

वाणी जयराम का निधन 
वाणी जयराम हिंदी सिनेमा की दिग्गत सिंगर हैं.शनिवार 3 फरवरी 2023 को उनका निधन हो गया. जयराम के पति की पहले ही मौत हो गई है.  जिसके बाद वह अकेले रहती थी. उनकी कोई संतान नहीं है. 

नौकर ने दी सूचना 
सिंगर के निधन की खबर घर में काम करने वाली सहायिका ने दी है. वह शनिवार को काम पर आई बार-बार घर की बेल बजाई लेकिन इसका कोई जवाब नहीं मिला. जिसके बाद उन्होंने सिंगर के रिश्तेदारों को सूचित किया. फिर पुलिस की सूचना दी गई. 

पुलिस ने तोड़ा दरवाजा 
जब नौकर के कॉलबेल दबाने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने रिश्तेदारों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस को भी यह सूचना दी. पुलिस ने फिर सिंगर के रिश्तेदारों की मौजूदगी में घर का दरवाजा तोड़ा. घर में सिंगर मृत पाई गई. 

19 भाषा में गा चुकी हैं गाने 
सिंगर ने अपने करियर में 19 भाषा में 10000 से अधिक गाने गा चुकी हैं. बोले रे पपीहरा उनका पॉपुलर सॉन्ग है. उन्हें पद्म भूषण से सम्मानित भी किया जा चुका है. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: अनुपमा और अनुज के प्यार को देख भड़की माया, शो में जल्द आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़