हर दिन बढ़ती जा रही है वाणी कपूर की बोल्डनेस, रिवीलिंग ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से वाणी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 07:47 PM IST
  • वाणी कपूर पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
  • वाणी कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
हर दिन बढ़ती जा रही है वाणी कपूर की बोल्डनेस, रिवीलिंग ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. वाणी अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. वाणी फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग पर ही नहीं, बल्कि लुक्स पर भी फिदा हैं.

फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं वाणी

वहीं, दूसरी ओर वाणी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से वाणी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

वाणी ने फिर बरपाया कहर

फोटोज में वाणी को यलो कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह कहर बरपाती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

लुक को कंप्लीट करने के लिए वाणी ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ उन्होंने छोटे ईयररिंग्स भी पहने हैं. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

'शमशेरा' में दिखीं वाणी कपूर

इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. वाणी की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही वाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्हें पहली बार रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. 

ये भी पढे़ं- Laal Singh Chaddha BO Collection Day 3: 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई में तीसरे दिन हुआ थोड़ा सुधार, जानिए अब तक का कलेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़