Vaani Kapoor photos: पीली साड़ी पहन वाणी कपूर ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए हुस्न के दीवाने

Vaani Kapoor Instagram photos: वाणी कपूर की एक्टिंग से ज्यादा चर्चा आजकल उनके फिगर की हो रही है. वो अपने फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़तीं. ऐसे में उनका लेटेस्ट लुक इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 11:58 AM IST
  • वाणी कपूर ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं वाणी
Vaani Kapoor photos: पीली साड़ी पहन वाणी कपूर ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए हुस्न के दीवाने

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. वाणी अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. वह फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग पर ही नहीं, बल्कि लुक्स पर भी फिदा हैं. 

फिर चर्चा में आईं वाणी

वाणी अपनी फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. आज दुनियाभर में वाणी के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से वह अपने बोल्ड फोटोशूट्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से वाणी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

शर्माती हुईं दिखीं एक्ट्रेस 

फोटो में वाणी को येलो कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

लुक को कंप्लीट करने के लिए वाणी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह काउच पर बैठ शर्माती हुई नजर आ रही हैं. 

तस्वीर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

इस लुक में वाणी इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स लगातार कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वाणी की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. 

'शमशेरा' में दिखीं वाणी कपूर

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही वाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्हें पहली बार रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. फैंस एक बार फिर से वाणी को पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- डांडिया नाइट्स से लेकर दुर्गा पंडाल तक, टीवी सेलेब्स इस तरह शुरू किया नवरात्रि सेलिब्रेशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़