वाणी कपूर ने कराया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, सिजलिंग अवतार देख बेकाबू हुए फैंस

Vaani Kapoor Bold Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अपने स्टाइलिश और बोल्ड अवतार को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. एक बार फिर उनका बोल्ड अवतार इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 07:49 PM IST
  • वाणी कपूर ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • शॉर्ट ड्रेस में वाणी कपूर ने कराया फोटोशूट
वाणी कपूर ने कराया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, सिजलिंग अवतार देख बेकाबू हुए फैंस

नई दिल्ली: Vaani Kapoor Bold Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अपने अभिनय से ज्यादा अपने स्टाइलिश अवतार के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर वाणी कपूर का स्टाइलिश और सिजलिगं लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर वाणी कपूर का बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा हैं. आइए देखते हैं वाणी कपूर का बोल्ड अंदाज. 

वाणी कपूर ने शेयर किया बोल्ड लुक 

वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर किया हैं. उनके इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो वाणी कपूर ने डार्क ब्राउन कलर की मिनी स्कर्ट पहनी हुई हैं. स्कर्ट के साथ एक्ट्रेस ने क्रॉप टॉप पहना हुआ हैं. लाइट मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और फोटो वीडियो से भरा हुआ हैं. वाणी कपूर अक्सर इंस्टाग्राम लाइव के द्वारा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इसके अलावा वह अपने सोशल मीडिया  पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस को जानकारी देती हैं. 

दिल्ली से हैं वाणी कपूर 
वाणी कपूर का जन्म 23 अगस्त 1988 को दिल्ली में हुआ था. उनके पिता का दिल्ली में फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है. वहीं उनकी मां मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करती हैं. वाणी कपूर की पढ़ाई दिल्ली से ही हुई है. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: 'बिग बॉस 16' के विनर का नाम आया सामने, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़